ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: मलयालम गाना गा रहीं महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, देखने टूट पड़े लोग

जीवा पहले ही सोशल मीडिया की सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इंटरनेट पर पहले भी उनके कई वीडियोज सामने आते रहे हैं।

Author Updated: October 25, 2017 3:25 PM
पू्र्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जीवा भगवान कृष्ण से जुड़ा धार्मिक गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 15 घंटे में एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में धोनी-साक्षी की बेटी जिस गाने को गा रहीं हैं उसके शब्द हैं, ‘Ambalapuzhai Unnikannanodu Nee…’ ये गाना साल 1991 में आई मशहूर फिल्म ‘मोहनलाल’ का है। इससे पहले जीवा पिता धोनी के साथ चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान देखी गई थीं। ये मैच बॉलीवुड स्टार और क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच खेला गया जिसमें टीम के लिए धोनी ने दो गोल किए। धोनी के इस प्रदर्शन ने विराट कोहली की अगुवाई वाली ऑल हार्ट टीम को अभिषेक बच्चन की आल स्टार्स टीम पर 7-3 से जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

इस मैच में धोनी की बेटी आकर्षण का केंद्र रहीं। दोस्‍ताना माहौल में खेले गए इस मैच में जीवा पिता धोनी के लिए ड्रिंक्‍स लेकर मैदान में पहुंचीं थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था। एक अन्य वीडियो में जीवा ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान तब खींचा था जब धोनी ने ‘अटैक ऑन बेसन का लड्डू’ शीर्षक से एक वीडियो शेयर किया था। गौरतलब है कि जीवा पहले ही सोशल मीडिया की सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। इंटरनेट पर पहले भी उनके कई वीडियोज सामने आते रहे हैं। इंस्टाग्राम पर जीवा का खुद का निजी अकाउंट है। गौरतलब है कि पूर्व कप्तान वर्तमान में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे मैच खेल रहे हैं। पहला मैच हार चुकी टीम के लिए दूसरा मैच जीतना बहुत जरूरी होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एमपी की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बता ट्रोल हुए शिवराज, लोग बोले- भोपाल से मंगल जाने की कर रहे तैयारी
2 कांग्रेस का ‘गब्बर’ अटैक, शोले के कई पोस्टर जारी करके साधा मोदी सरकार पर निशाना
3 केंद्र सरकार पर बरसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस, पहले भी उठा चुकी हैं मोदी सरकार पर सवाल