ताज़ा खबर
 

Madhya Pradesh Election 2018: जब राहुल गांधी ने की रैली में पीएम मोदी की नकल, देखें वीडियो

मुरैना में मंगलवार को एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष संबोधन के दौरान वह भाव-भंगिमाएं भी पीएम मोदी जैसी बनाने की कोशिश कर रहे थे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (फोटोः पीटीआई)

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार (16 अक्टूबर) को यहां मुरैना पहुंचे। उन्होंने एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल करते हुए उन पर निशाना साधा। कहा कि खुद को चौकीदार बताने वाले पीएम मोदी एक तरफ जनता को मित्रों कहते हैं, जबकि दूसरी ओर वह भारतीय कारोबारी अनिल अंबानी और हीरा कारोबारी नीरव मोदी जैसे लोगों को भाई कहकर बुलाते हैं।

संबोधन के दौरान वह भाव-भंगिमाएं भी पीएम मोदी जैसी बनाने की कोशिश कर रहे थे। बोले, “मोदी जी, प्रधानमंत्री बनते हैं। कहते हैं- भाइयों और बहनों। मित्रों, मुझे पीएम मत बनाओ। मुझे चौकीदार बनाओ।” कांग्रेस अध्यक्ष ने इसी को लेकर आगे सवाल उठाया, “चौकीदार जनता को मित्रों कहता है और अनिल अंबानी को अनिल भाई कहता है। वह नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को नीरव भाई और मेहुल भाई कह कर पुकारता है।”

घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है। देखें उस दौरान कैसा था राहुल गांधी का रिक्शन-

कांग्रेस संकल्प यात्रा के दौरान उन्होंने आगे पूछा, “किसान बीमा का पैसा देते हैं और जब नुकसान होता है तो कहते हैं कि आपके खेत के हिसाब से पैसा नहीं मिलेगा। कहां जाता है ये पैसा?” आगे उन्होंने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोला। कहा, “मोदी जी आते हैं और अनिल अंबानी जी को फ्रांस ले जाते हैं। फ्रांस के राष्ट्रपति को, फ्रांस की कंपनी को हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री कहता है हवाई जहाज का कांट्रैक्ट अनिल अंबानी को दिया जाएगा।”

मुरैना में राहुल की रैली का पूरा वीडियो, यहां देखें-

राहुल ने आरोप लगाया कि अनिल अंबानी को कांट्रैक्ट देने के लिए पीएम मोदी ने राफेल हवाई जहाज का तीन गुना ज्यादा पैसा दिया। पीएम जब कहते हैं- वह प्रधानमंत्री नहीं, चौकीदार हैं, तो उनका मतलब होता है कि वह देश के 15-20 अमीर कारोबारियों-उद्योगपतियों को बचाना और उनकी सेवा करना चाहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 #Metoo कैंपेन के बीच वायरल हो रहा ये गाना, जीत रहा लोगों का दिल
2 Lachhu Maharaj Google Doodle: लच्‍छू महाराज ने तबला वादन में हासिल की नई ऊंचाइयां, 74वीं जयंती पर गूगल का डूडल
3 VIDEO : लाइव डिबेट में मौलाना ने एंकर से पूछा- आप अच्‍छे हिंदू हैं या बुरे? देखिए क्‍या मिला जवाब
ये पढ़ा क्या?
X