मंच पर रोने की एक्टिंग करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर कसा तंज, पूछा- ऐसा रौतेला मुख्यमंत्री चाहिए आपको

शिवराज ने कहा, कांग्रेस पार्टी दिशाहीन और गतिहीन हो गई है। कांग्रेस पार्टी किस दिशा में जा रही है यह किसी को नहीं पता है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो – इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि वो हमेशा रोते ही रहते हैं। बकौल शिवराज, कमलनाथ हमेशा सरकार के पास पैसा न होने का रोना रोते थे।

खंडवा और देवास की एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा, कमलनाथ कहते हैं कि वह उद्योगपति नहीं है, लेकिन अगर वह उद्योगपति नहीं है तो उनके पास अरबों की संपत्ति कहां से आ गई है। वह जब मुख्यमंत्री थे तो हमेशा पैसे न होने का रोना रोते थे। हमारे प्रदेश को ऐसे मुख्यमंत्री की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है।

शिवराज ने कहा, कांग्रेस पार्टी दिशाहीन और गतिहीन हो गई है। कांग्रेस पार्टी किस दिशा में जा रही है यह किसी को नहीं पता है। ऐसा लगता है कि जैसे राहुल गांधी की कांग्रेस अलग है और कमलनाथ की कांग्रेस अलग है। सबकुछ एक व्यक्ति के हाथों में सौंप दिया गया है। प्रदेश अध्यक्ष से लेकर नेता प्रतिपक्ष, सब कमलनाथ ही हैं। युवाओं को जगह देने के बजाय सब कुछ कमलनाथ को दिया जा रहा है।

शिवराज सिंह चौहान के इस बयान पर ट्विटर यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। ललित बामला (@Lalit_Bamla) लिखते हैं, कमलनाथ के पास पैसे नहीं थे और इनके पास इतने पैसे थे कि इन्होंने सरकार खरीद ली। शिवा ने लिखा कि केंद्र सरकार भी तो यही कहती है न कि हमारे पास पैसा नहीं है। आप उनसे सवाल क्यों नहीं पूछते हैं?

कुलदीप सिंह ने लिखा कि आपके पास पैसे ज्यादा हैं यह तो जनता को तभी पता चल गया था जब मध्य प्रदेश में सरकार गिरी थी। बेचारे कमलनाथ रोएं नहीं तो क्या करें। हर्ष भट्ट लिखते हैं, यह मुख्यमंत्री जी साल भर केवल चुनाव प्रचार करते दिखाई देते हैं। यह भी थकते नहीं हैं। अनिल सिमन ने लिखा, उन्होंने आपके जैसे व्यापम कांड नहीं किया था।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश की चार विधानसभा सीटों के लिए 30 अक्टूबर को उपचुनाव होना हैं। प्रचार के लिए पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे शिवराज सिंह ने कमलनाथ को लेकर कहा कि, वह मुझ पर अक्सर नारियल फोड़ने का आरोप लगाते हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
याद नहीं है अपना मोबाइल नंबर तो पता करने का है ये आसान तरीकाcheck own mobile number, USSD Code, Airtel, Idea, Vodafone, Reliance Jio, Tata docomo, Aircel, Videocon, Uninor, latest tech news, latest airtel news, latest idea news, jansatta tech news
अपडेट