MP CM Shivraj Singh Chouhan tweets Internet sensation the latest Viral Dance Video of a professor, Says His State really has some unique qualities - वायरल वीडियो देख सीएम शिवराज सिंह चौहान हुए गदगद, बोले- एमपी के पानी में कुछ तो बात है - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो देख सीएम शिवराज सिंह चौहान हुए गदगद, बोले- एमपी के पानी में कुछ तो बात है

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंटरनेट फोड़ रहे एक डांस वीडियो को ट्वीट किया है। ट्वीट में सीएम शिवराज ने डांस करने वाले शख्स और अपने राज्य मध्य प्रदेश की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं।

प्रोफेसर के डांस की तारीफ करने से सीएम शिवराज चौहान भी खुद को नहीं रोक पाए।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंटरनेट फोड़ रहे एक डांस वीडियो को ट्वीट किया है। ट्वीट में सीएम शिवराज ने डांस करने वाले शख्स और अपने राज्य मध्य प्रदेश की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं। शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के एक प्रोफेसर के वायरल हो रहे डांस वीडियो को ट्वीट किया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट में लिखा- ”हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है…” बता दें कि संजीव श्रीवास्तव वीडियो में किसी समारोह में डांस करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर कई समाचार चैनलों ने संजीव से लाइव बात करने का प्रसारण किया। फेसबुक, वॉट्सऐप और ट्विटर समेत शायद ही कोई सोशल प्लेटफॉर्म बचा हो जहां संजीव के डांस वीडियो ने तहलका न मचाया हो।

इस वीडियो में संजीव फिल्म अभिनेता गोविंदा के डांस स्टेप्स फॉलो करते हैं और वह गोविंदा की फिल्म के ही गाने पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं। गाने के बोल हैं- ‘आप के आ जाने से…’ स्टेज पर एक महिला भी संजीव के डांस के साथ तालमेल बैठाती दिखती हैं, लेकिन संजीव के किलर मूव्स के आगे दर्शकों का कहीं ध्यान नहीं जाता है। जितनी देर वीडियो चलता है, दर्शक टकटकी लगाए देखते रहते हैं।

इंटरनेट के बाद मीडिया पर सुर्खियों में छा जाना और उसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्ममंत्री शिवराज चौहान के द्वारा इतनी प्रशंसा बताती है कि प्रोफेसर संजीव आज की तारीख में एक ही वीडियो के जरिये किसी बड़े सेलिब्रिटी जैसे मशहूर हो गए हैं। सीएम शिवराज को इस ट्वीट पर हालांकि कुछ लोग किसानों की समस्याओं को लेकर ताना मारते हुए देखे जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App