ताज़ा खबर
 

चलती ट्रेन में महिला के साथ गलत हरकत करने लगा अधेड़, चीख पड़ी पीड़िता

ट्रेन में महिला के साथ अधेड़ की ओर से छेड़खानी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। छेड़खानी की शिकार पीड़िता ने ट्रेन में शोर मचाना शुरू किया। जिस पर अधेड़ को लोगों ने सीट से हटा दिया। इस दौरान हाथा-पाई की नौबत आ गई।

Author नई दिल्ली | March 11, 2018 6:00 PM
ट्रेन में छेड़खानी करते कैमरे में कैद हुआ अधेड़( फोटो-वीडियो स्क्रीनशॉट)

ट्रेन में महिला के साथ अधेड़ की ओर से छेड़खानी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। छेड़खानी की शिकार पीड़िता ने ट्रेन में शोर मचाना शुरू किया। जिस पर अधेड़ को लोगों ने सीट से हटा दिया। इस दौरान हाथा-पाई की नौबत आ गई। महिला ने भी हाथ उठाकर आरोपी को पीटने की कोशिश की। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी ने कई बार महिला को गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

वीडियो में देखने से पता चलता है कि महिला जनरल डिब्बे में सफर कर रही है। उसके पगल एक अधेड़ बैठा है। वह कभी पीड़िता के पैर पर हाथ फेरने की कोशिश करता है तो कभी अन्य तरीके से छूने की। बार-बार अधेड़ की इस शर्मनाक हरकत पर सहयात्रियों की नजर पड़ती है तो उनमें से एक यात्री वीडियो बनाने लगता है। ट्रेन में सोती महिला ने पहले तो छेड़खानी को नजरअंदाज करने की कोशिश की, मगर जब अधेड़ नहीं माना तो उसे फटकार लगाने लगी। कहा-क्या तुम्हारे घर बहू-बेटियां नहीं हैं, जो इस तरह की गंदी हरकत कर रहे हो। महिला अधेड़ को सीट से उठने को कहती है। इसके बावजूद अधेड़ विरोध करने पर उतर जाता है। इस पर साथ यात्रा कर रहे लोगों ने भी वृद्ध को डांटना-फटकारना शुरू कर दिया।

हालांकि किसी शख्स ने रेलवे पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं दी, सिर्फ वीडियो बनाकर वायरल करने में ही जुटे रहे। सोशल मीडिया पर तेजी से इस वीडियो को लोग शेयर कर रहे हैं। उनका कहना है कि ट्रेन में छेड़खानी की घटनाओ पर सख्त कार्रवाई न होने के कारण ऐसे लोगों का दुस्साहस बढ़ता है और वे महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App