ताज़ा खबर
 

बच्चे को गोद में लेकर फोटोशूट करवा रही थी मां, उसने सोचा भी नहीं होगा कि ऐसा हो जाएगा

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 2 लाख 7 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

यह वीडियो न्यूबॉर्न और प्रेगनेंसी फोटोग्राफर एना ब्रॉन्ट ने यूट्यूब पर शेयर किया है।(Photo: Youtube)

घर में जब बच्चा पैदा होता है तो सभी के अंदर एक खुशी होती है, उत्सुक्ता होती है कई बार घबराहट भी होती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो न्यूबॉर्न और प्रेगनेंसी फोटोग्राफर एना ब्रॉन्ट ने यूट्यूब पर शेयर किया है। वीडियो देखकर पता चलता है कि न्यूबॉर्न बेबी की फोटोग्राफी करना कितना मुश्किल होता है। इस वीडियो में एना एक न्यूबॉर्न बेबी और उसकी मां की फोटोग्राफी कर रही हैं। बच्चे की मां ने बच्चे को गोद में ले रखा है। बच्चे के मुंह में नीले रंग की हनी की निप्पल लगी हुई है और वह बड़े मजे से मां की गोद में सो रहा है। बच्चे की मां ने उसे अपने दोनों हाथों को फैलाकर अपनी गोद में ले रखा है। बच्चा अपना मुंह चला रहा है। फोटोग्राफर फोटोग्राफी कर रही है। इसी दौरान अचानक बच्चा अपनी मां की गोद में ही टॉयलेट कर देता है।

इससे बच्चा और उसकी मां दोनों गीले हो जाते हैं। इसके बाद फोटोग्राफी टीम की मेंबर बच्चे को और उसकी मां को साफ करती है। बच्चा मजे से मां की गोद में सोया रहता है। इसके बाद फोटोग्राफर बच्चे का चेहरा ठीक करती है और फोटो लेने की तैयार करती है, तो बच्चा इतने में पॉटी कर देता है।

इसके बाद फोटोग्राफी टीम की एक मेंबर बच्चे को साफ करती है और फोटोग्राफर बच्चे की फोटो लेती है एक फोटो लेने के बाद जैसे ही एक टीम मेंबर बच्चे के मुंह से निप्पल को निकालती है बच्चा फिर पॉटी कर देता है, लेकिन इस बार फोटोग्राफर उसकी फोटो क्लिक करती रहती है।

बच्चा भी मजे से इस दौरान मां की गोद में लेटा रहता है और मां भी हंसती रहती है। बच्चा जैसे ही थोड़ी जोर से सांस लेने लगता है मां को हंसी आने लगती है। फोटोग्राफर मां और बच्चे के इन पलो को अपने कैमरे में कैद कर लेती है। इसके बाद फोटोग्राफर बच्चे की निप्पल को उसके मुंह में लगा देती है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 2 लाख 7 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने लिखा- बिहार में युवाओं ने मुझे पीएम बनने को कहा, यूजर्स ने उड़ाई खिल्ली
2 ‘पनामा केस में दोषी करार देने के बाद नवाज़ शरीफ ने अपनाया अमिताभ बच्चन का रूप’
3 बीजेपी सांसद ने कार्टून शेयर कर उड़ाया नीतीश का मजाक, जवाब मिला- शत्रुघ्न सिन्हा मत बनिए