कार में मौलाना ने बच्चे के साथ की अश्लील हरकत, पाकिस्तानी पत्रकार ने पोस्ट किया वीडियो, मीड‍िया में भी हुई लानत-मलानत - Molana Abdul Rauf Yazdani Caught Molesting a Boy - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कार में मौलाना ने बच्चे के साथ की अश्लील हरकत, पाकिस्तानी पत्रकार ने पोस्ट किया वीडियो, मीड‍िया में भी हुई लानत-मलानत

इस वीडियो को देख लोग लिख रहे हैं कि माता-पिता के लिए ये जरूरी है कि वो अपने बच्चों को ऐसे मौलानाओं से दूर रखें।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोगों का गुस्सा भी भड़क उठा है। दरअसल इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि एक मौलाना चलती कार में किसी लड़के साथ स्मूच कर रहा है। ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई पुष्टि तो नहीं की गई है लेकिन ये वीडियो पिछले दो-तीन दिनों से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि चलती कार में एक शख्स पीछे की सीट पर किसी बच्चे को स्मूच कर रहा है। वहीं कार में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है कि कार में ही बैठे किसी शख्स ने इसे बनाया है। इस वीडियो को पाकिस्तान के एक वरिष्ठ पत्रकार बिलाल फारूकी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया है। इस पाकिस्तानी पत्रकार ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि वीडियो में मौलाना अब्दुल रऊफ यज़दानी गाड़ी की बैक सीट पर एक लड़के के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। पत्रकार ने आगे ये भी लिखा है कि सरकार को इस मामले में एक्शन लेना चाहिए।

बिलाल फारूकी के इस ट्वीट पर पाकिस्तान के लोगों के काफी कमेंट्स आ रहे हैं। लगभग सभी इस मौलाना की हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि मौलाना की इस हरकत को देख अच्छा तो नहीं लग रहा है लेकिन इसे कड़ी से कड़ी सजा जरूर मिलनी चाहिए। कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि माता-पिता के लिए ये जरूरी है कि वो अपने बच्चों को ऐसे मौलानाओं से दूर रखें। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे मौलानाओं को गोली मारने तक की बातें भी कह रहे हैं।

पाकिस्तानी मीडिया में भी इस वीडियो की काफी चर्चा हो रही है। मीडिया में बच्चे के साथ अश्लील हरकत करने के इस आरोपी मौलाना की काफी लानत-मलानत हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App