ताज़ा खबर
 

IPL में खेलेगा ये कश्‍मीरी क्रिकेटर, मोहम्‍मद कैफ ने वीडियो शेयर कर कहा- बंदूक छोड़ो, बैट-बॉल पकड़ो

सिर्फ 60 रुपए दैनिक कमाई करने वाले कश्मीर के मंजूर अहमद डार को 20 लाख रुपए में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है।

आईपीएल 2018 में एक कश्मीरी खिलाड़ी भी आपको मैदान में लंबे लंबे छक्के मारते नजर आ सकता है। पेशे से गार्ड और सिर्फ 60 रुपए दैनिक कमाई करने वाले मंजूर अहमद डार को 20 लाख रुपए में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा है। डार आईपीएल में शामिल होने वाले एकलौते कश्मीरी खिलाड़ी हैं। उनके आईपीएल में चुने जाने से पूरे कश्मीर में खुशी की लहर हैं। बधाई देने के लिए उनके घर पर लोगों का तांता लगा हुआ है। ऐसा ही एक खुशी का वीडियो पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने शेयर किया है।

कैफ ने इस वीडियो के साथ बतौर कैप्शन लिखा है कि ये सेलिब्रेशन देखना मंजूर डार के लिए कितना प्यारा अनुभव होगा। अगर युवा गन की जगह बैट पकड़े, अगर पत्थर की जगह बॉल थामे तो कश्मीर का वातावरण कितना खूबसूरत हो जाएगा। खेल को बढ़ावा देने की जरूरत है सरकार को मदद करनी चाहिए। वीडियो में लोग नाचते और नारे लगाते नजर आ रहे हैं। साथ ही मंजूर की मां अपने बेटे की पिक्चर चूमती भी दिख रही है। मंजूर ने कहा है कि आईपीएल में चुने जाने के बाद उन्हें उम्मीद है कि जीवन बेहतर होगा। वो आईपीएल की रकम से अपना घर बनवाना चाहते हैं साथ ही अपनी मां का इलाज भी करवाना चाहते हैं। मंजूर लंबे लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें घाटी में मंजूर पांडव के नाम से जाने जाते हैं। मंजूर धोनी और कपिल देव को अपना आदर्श बताते हैं। उनके आईपीएल में सेलेक्ट होने पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करके उन्हें बधाई भी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App