ताज़ा खबर
 

पिता के शव के साथ सेल्फी! लोगों के गुस्से का शिकार बनी यह मॉडल

सर्बिया की Jelica Ljubicic सोशल मीडिया पर खुद को मॉडल और सिंगर बताती हैं, अपनी एक पोस्ट को लेकर उन्हें फैन्स के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। डेली मेल की खबर के मुताबिक जेलिका ने अपने पिता के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे अपने सोशल अकाउंट्स पर पोस्ट किया था।

पिता के पार्थिव शरीर के साथ सेल्फी खींचने वाली मॉडल सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई। (सोर्स- Instagram/whathapndng)

सर्बिया की Jelica Ljubicic सोशल मीडिया पर खुद को मॉडल और सिंगर बताती हैं, अपनी एक पोस्ट को लेकर उन्हें फैन्स के गुस्से का शिकार बनना पड़ा। डेली मेल की खबर के मुताबिक जेलिका ने अपने पिता के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे अपने सोशल अकाउंट्स पर पोस्ट किया था। हालांकि इस पर उन्होंने भावनात्मक संदेश लिखा था और दुख जताने वाले स्माइलीज का इस्तेमाल किया था। उन्होंने लिखा था, ”हम जितना कर सकते थे उतनी लड़ाई लड़ी लेकिन यह हमारी पसंद नहीं है। हम यह तय नहीं करते हैं कि कितना जिएंगे। वह हमें 67 वर्ष की उम्र में छोड़ गए। हर चीज के लिए आपका धन्यवाद, आपकी बेटी बनने के लिए और आपको अपने पिता के रूप में पाने के लिए आभारी हूं। हमें सही रास्ता दिखाने के लिए धन्यवाद। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे, आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।”

जेलिका का लिखा हुआ संदेश निश्चित तौर पर भावनात्मक हैं लेकिन उनके फैन्स इस बात से नाराज है कि उन्होंने डेड बॉडी के साथ सेल्फी क्यों ली। फैन्स ने जेलिका को सिक यानी बीमार करार दिया। रिले नाम की एक यूजर ने लिखा, ”यह दिखाता है कि वह अपने पिता की कितनी परवाह करती है कि उनके पास तस्वीर खींचने के लिए समय और ताकत बची है।” एक यूजर ने लिखा, ”केवल एक बीमार व्यक्ति ही ऐसा कर सकता है।” नाडा नाम की यूजर ने लिखा, ”मुझे विश्वास नहीं हो रहा, जो मैं पढ़ और देख रही हूं। नहीं, अब इस दुनिया के लिए उम्मीद नहीं बच्ची है!” फैन्स की तरफ से आलोचनाओं से घिरी मॉडल ने आखिर में अपने पोस्ट के साथ-साथ अपना अपना अकाउंट भी डीलीट कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जेलिका ने सेल्फी उस वक्त ली थी जब उसके पिता शव अस्पताल के विस्तर पर पड़ा था। बता दें कि दुनियाभर में सेल्फी लिए जाने को उत्सव के तौर पर देखा जाता है इसलिए शोक के वक्त सेल्फी लेना कहीं न कहीं लोगों को अखर गया जिसका जेलिका  को सामना करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App