Model Costume Is On Fire in Beauty pageant contestant - वीडियो: आराम से कैटवॉक कर रही थी मॉडल, कपड़ों में लगी आग तो हुआ ऐसा हाल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो: आराम से कैटवॉक कर रही थी मॉडल, कपड़ों में लगी आग तो हुआ ऐसा हाल

कॉन्टेस्ट के दौरान रैंप पर कैटवॉक करने आई मॉडल के कॉस्ट्यूम में अचानक आग लग गई। मॉडल रानी की एक कॉस्ट्यूम पहनकर रैंप पर उतरी थी। तभी उसके सिर वाले कॉस्ट्यूम में आग लग गई। आग रैंप पर खड़े शख्स की मशाल से लगी थी।

ब्यूटी पीजेंट कॉन्टेस्ट में मॉडल के कपड़ों में लगी आग।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

साल्वादोरियन ब्यूटी पीजेंट का एक कॉन्टेस्ट हादसे में तबदील हो गया। कॉन्टेस्ट के दौरान रैंप पर कैटवॉक करने आई मॉडल के कॉस्ट्यूम में अचानक आग लग गई। मॉडल रानी की एक कॉस्ट्यूम पहनकर रैंप पर उतरी थी। तभी उसके सिर वाले कॉस्ट्यूम में आग लग गई। आग रैंप पर खड़े शख्स की मशाल से लगी थी। इस हादसे की वजह से कॉन्टेस्ट को थोड़ी देर के लिए बीच में रोकना पड़ा। मॉडल के साथ हुए इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह घटना सेंट्रल अमेरिका के एल साल्वाडोर की है।

दरअसल मॉडल रानी की एक कॉस्ट्यूम पहनकर स्टेज पर आई थी। मॉडल की कॉस्ट्यूम में एक पंख वाली टोपी भी शामिल थी। जब मॉडल रैंप पर कैटवक करने आई उसके कुछ सेकेंड तक सब ठीक चल रहा था। लोग साल्वादोरियन ब्यूटी पीजेंट के कॉन्टेस्ट का लुत्फ उठा रहा थे। तभी कॉन्टेस्ट हादसे में तबदील हो गया। यह हादसा मशाल की वजह से हुआ।

ब्यूटी पीजेंट कॉन्टेस्ट के दौरान जब यह हादसा हुआ उस वक्त दो शख्स मशाल लेकर स्टेज पर खड़े थे। जैसे ही मॉडल ने कैटवॉक करना शुरू किया तभी उसके सिर की पंख वाली टोपी में मशाल से आग लग गई। आग लगने के कुछ सेकेंड तक मॉडल को इसका एहसास नहीं हुआ, लेकिन स्टेज के पास मौजूद लोगों को आग दिख गई। वो दौड़कर मॉडल के पास पहुंचे और समय रहते आग बुझा दी। जब तक लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की तब तक मॉडल की पंख वाली टोपी में पूरी तरह जल चुकी थी। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिस वजह से मॉडल को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई। आग बुझने के बाद मॉडल तुरंत स्टेज छोड़कर वहां से भाग निकली। इस हादसे की वजह से ब्यूटी कॉन्टेस्ट को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा लेकिन कुछ समय बाद कॉन्टेस्ट को दोबारा शुरू किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App