ताज़ा खबर
 

गाड़ी में पशु ले जा रहे लोगों को भीड़ ने घेर कर पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो में कुछ लोग गोरक्षा के नाम पर एक बुजुर्ग शख्स की भी पिटाई करते नजर आ रहे हैं।
तस्वीर वायरल हो रहे वीडिया से ली गई है।

देश में आए दिन गोरक्षा के नाम पर भीड़ द्वारा लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर देने के मामले सामने आ रहे हैं। अभी हाल ही में झारखंड के रामगढ़ में बीफ ले जाने के शक में अलीमुद्दीन नाम के एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। ये घटना उसी दिन घटी जिस दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने गोरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों को चेतावनी देते हुए ऐसा ना करने की अपील की थी। पीएम की अपील के बाद भी इस तरह की घटनाएं होती ही जा रही हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भी कुछ लोग गोरक्षा के नाम पर पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि एक गाड़ी को कुछ लोगों ने घेर रखा है। जिस गाड़ी को रोका गया है उसमें कुछ जानवर लदे हुए हैं। गाड़ी को रुकवा कर भीड़ ड्राइवर के साथ मारपीट शुरू कर देती है। इतने में पीछे बैठे दो लोग वहां भीड़ का गुस्सा देख गाड़ी से कूदकर भागने लगते हैं। एक तो भागने में कामयाब हो जाता है लेकिन दूसरा भीड़ की पकड़ में आ जाता है। उसे पकड़कर लोग पीटते हुए दिख रहे हैं। कुछ लोग ड्राइवर सीट के बगल में बैठे एक बुजुर्ग शख्स को घेर लेते हैं। ये शख्स पहनावे से मुस्लिम लग रहा है। इस शख्स की उम्र का लिहाज किये बिना उसपर डंडे बरसने लगते हैं।

इस वीडियो को आजमगढ़ एक्सप्रेस नाम के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस अकाउंट के मुताबिक ये वीडियो बिहार के नवादा जिले का है। इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 40 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को अपने वॉल पर शेयर भी किया है। इस वीडियो पर लोगों की पेहद तीखी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। हालांकि ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.