ताज़ा खबर
 

मनसे नेता ने दी मीका सिंह को धमकी, कहा- महाराष्ट्र में दिखे तो माइक पकड़ना भूल जाओगे..अब पाकिस्तान में ही गाओ

यह सारा विवाद मीका सिंह के एक वीडियो के चलते खड़ा हुआ है।

अपने शो के सिलिसले में मीका ने इंटरनेट पर एक वीडियो अपलोड किया है। (Photo: Twitter/Mika Singh)

‘हमारा पाकिस्तान’ कहने पर सिंगर मीका सिंह की जमकर आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक पार्टियां भी बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह की इस बात पर उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं। शिवसेना से अलग होकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना बनाने वाले राज ठाकरे के एक नेता ने मीका सिंह को धमकी देते हुए कहा है महाराष्ट्र में दोबारा ना आने की नसीहत दी है। मनसे के नेता ने ये भी कहा है कि अगर मीका सिंह दोबारा महाराष्ट्र में नजर आए तो माइक पकड़ना भूल जाएंगे। मनसे के इस नेता का नाम अमेय खोपकर है। अमेय खोपकर ने ट्वीट कर मीका सिंह को ये धमकी दी है। हालांकि मनसे नेता की इस धमकी पर मीका सिंह की अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आपको बता दें कि मनसे से पहले शिवसेना ने भी मीका सिंह की इस टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर की थी। सिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि कलाकारों को कमर्शियल फायदों के लिए देशभक्ति से समझौता नहीं करना चाहिए। राउत ने ये भी कहा था कि भारत में अशांति पहुंचाने वाले देश पाकिस्तान से किसी भी तरह का रिश्ता रखना गलत है और ऐसा नहीं किया जाना चाहिए।

 

आपको बता दें कि यह सारा विवाद मीका सिंह के एक वीडियो के चलते खड़ा हुआ है। इस वीडियो में मीका ‘हमारा पाकिस्‍तान’ कहते नजर आ रहे हैं। दरअसल मीका सिंह 12 और 13 अगस्त को शिकागो और ह्यूस्टन में भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिंगिंग कॉन्‍सर्ट करने वाले हैं। यह कार्यक्रम भारत और पाकिस्‍तान दोनों के लोगों के लिए वहां आयोजित होने वाला है। ऐसे में इस कार्यक्रम के आयोजकों ने एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें मीका लोगों को इस कार्यक्रम के बारे में बता रहे हैं। इसी बीच मीका ने कहा, ’15 अगस्‍त को हमारा हिंदुस्‍तान आजाद हुआ था और 14 अगस्‍त को हमारा पाकिस्‍तान.’ मीका के इसी ‘हमारा पाकिस्‍तान’ कहे जाने पर उन्‍हें लोगों की आलोचनाओं को झेलना पड़ रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App