राज ठाकरे का पीएम नरेंद्र मोदी पर 'कार्टून अटैक', लिखा- असत्य के साथ मेरे प्रयोग - MNS Chief Raj Thackrey attacks on PM Narendra Modi trough Cartoon - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राज ठाकरे का पीएम नरेंद्र मोदी पर ‘कार्टून अटैक’, लिखा- असत्य के साथ मेरे प्रयोग

अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए पिछले कार्टून्स की तरह ही इस कार्टून को भी राज ठाकरे ने खुद बनाया है।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने ये कार्टून अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कार्टून के जरिए निशाना साधा है। इस बार उन्होंने एक कार्टून बनाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की आत्मकथा ‘सत्य के साथ मेरा प्रयोग’ के जरिये पीएम मोदी पर हमला बोला है। राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किए कार्टून का शीर्षक दिया है ‘एक मिट्टी से जन्में दो लोग’। इसमें महात्मा गांधी ‘माई एक्सपेरिमेंट विद ट्रूथ’ (सत्य के साथ मेरा प्रयोग) आत्मकथा पकड़े हुई दिखाई दे रहे हैं, वहीं पीएम मोदी के हाथों में जो किताब है उसपर ‘माई एक्सपेरिमेंट विद लाइज’ (असत्य के साथ मेरा प्रयोग) लिखा है।

अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए पिछले कार्टून्स की तरह ही इस कार्टून को भी राज ठाकरे ने खुद बनाया है। बता दें कि राज ने कुछ दिन पहले ही अपना आधिकारिक फेसबुक पेज एक बड़े कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया था। फेसबुक पर आने के बाद राज ठाकरे लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं।

इससे पहले भी 23 सितंबर को राज ठाकरे ने एक कार्टून शेयर करते हुए पीएम मोदी पर तीखा हमला किया था। कार्टून में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मर्जी से भारत आता हुआ दिखाई दे रहा है और पीएम मोदी उसके पीछे रस्सी से खिंचते चले आ रहे हैं। कार्टून में दाऊद पीएम मोदी को खींचता हुआ पाकिस्तान की सीमा से भारत की सीमा में ला रहा था और पीएम मोदी कह रहे थे, ‘देखो लाया कि नहीं खींचते हुए’।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App