ताज़ा खबर
 

नवरात्र पर फेसबुक पर आए मनसे प्रमुख राज ठाकरे, कुछ घंटे में ही जुड़े 4.5 लाख फॉलोअर्स

राज ठाकरे ने मराठी भाषा में अपने पहले पोस्ट में कहा कि उनके समर्थकों ने उन्हें फेसबुक पर आमंत्रित किया था और उनकी इच्छा को पूरी करते हुए वे सोशल नेटवर्किंग साइट पर आ गये हैं।

Author Updated: September 21, 2017 3:32 PM
महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे (photo source – Indian express)

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे फेसबुक से जुड़ गये हैं। गुरुवार (21 सिंतबर) को नवरात्र के मौके पर राज ठाकरे ने फेसबुक पर अपना पहला पोस्ट किया। राज ठाकरे फेसबुक पर आते ही लाखों फॉलोअर्स के पसंद बन बैठे। फेसबुक अकाउंट बनाने के कुछ घंटे बाद ही उन्हें करीब 4.5 लाख फॉलोअर्स और लाइक मिल गये। राज ठाकरे ने मराठी भाषा में अपने पहले पोस्ट में कहा कि उनके समर्थकों ने उन्हें फेसबुक पर आमंत्रित किया था और उनकी इच्छा को पूरी करते हुए वे सोशल नेटवर्किंग साइट पर आ गये हैं। राज ठाकरे ने कहा कि फेसबुक पर आने का उनका मकसद लोगों से जुड़ना है। राज ठाकरे एक फेसबुक लाइव भी किया और अपने समर्थकों के सवालों का भी जवाब दिया।राज ठाकरे ने साल जनवरी 2006 में अपने चाचा और महाराष्ट्र के कद्दावर नेता बाला साहेब ठाकरे की पार्टी छोड़ दी थी। राज ठाकरे ने मार्च 2006 में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का गठन किया था। अपने शुरुआती दिनों में मनसे ने महाराष्ट्र की राजनीति में काफी असर दिखाया था।

राज ठाकरे फेसबुक पर अपना अकाउंट बनाने के बाद ट्विटर पर भी छा गये। राज ठाकरे ट्विटर ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप पर शामिल थे। ट्विटर पर कई लोगों ने राज ठाकरे का स्वागत किया और उम्मीद जताई कि वे सकारात्मक राजनीति की शुरुआत करेंगे। कई यूजर्स ने कहा कि राज ठाकरे को ट्विटर पर भी आना चाहिए। राज ठाकरे के फेसबुक लाइव को भी लेकर लोगों में उत्सुकता देखी गई। लोग राज ठाकरे से अलग अलग मुद्दों पर सवाल पूछते नजर आए।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अभिनेत्री ने राहुल गांधी के साथ पोस्ट की फोटो, लोगों ने कहा- तुम भारत की अगली पीएम बन सकती हो
2 एक्‍ट्रेस का खुलासा- राम रहीम से मिलने होटल में बुलाया गया था, कमरे में वियाग्रा रखी थी
3 त्रिपुरा में पत्रकार की हत्‍या: भड़के एंकर का सवाल- आउटरेज इंडस्ट्री में सन्नाटा है, प्रेस क्‍लब नहीं जाएंगे?