ताज़ा खबर
 

Volleyball खिलाड़ी ने मैदान पर ही बच्चे को कराया ब्रेस्टफीडिंग, Social Media पर जमकर Viral हुई यह फोटो

खेल मंत्री राबर्ट रोमाविया रोइट ने भी तस्वीर को ट्वीट किया और उनको प्रशंसा के रूप में 10,000 रुपए देने के निर्णय की घोषणा की।

Author आईजोल | Published on: December 10, 2019 6:34 PM
खेल के दौरान बच्चे को स्तनपान कराती मिजोरम की वॉलीबाल खिलाड़ी ललवेंटुलांगी (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

मिजोरम की राजधानी आईजोल में चल रहे स्टेट गेम्स 2019 में सोमवार को मैच के बीच में वॉलीबाल की एक बड़ी महिला खिलाड़ी ललवेंटुलांगी बच्चे को स्तनपान कराने लगी। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर होने पर लोगों ने जमकर तारीफ की। लोगों ने कहा मैदान पर इस तरह दोहरी जिम्मेदारी निभाना बड़ी बात है। वॉलीबॉल खिलाड़ी ललवेंटुलांगी राज्य के तुईकुम क्षेत्र की टीम के लिए खेलती हैं।

तस्वीर को कई लोगों ने शेयर किया : फेसबुक यूजर निंग्लुन हंगल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “खेल के बीच में ललवेंटुलांगी ने अपने 7 महीने के बच्चे का ध्यान रखा। उन्होंने अपने खेल के साथ मातृत्व धर्म निभाया। यह साहस का काम है।” उन्होंने बताया, “तस्वीर वायरल होने पर लोग उनके समर्पण और साहस की प्रशंसा कर रहे हैं।”

Hindi News Today, 10 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

लोग बोले- ललवेंटुलांगी ने दिल जीत लिया : मिस हंगल ने कहा कि ललवेंटुलांगी ने अपने सात महीने के बच्चे को मैदान में स्तनपान कराकर लोगों का दिल जीत लिया। राज्य के खेल मंत्री ने भी उनकी प्रशंसा की और दस हजार रुपए देने की इच्छा जताई। सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने तस्वीर की प्रशंसा करते हुए उनको  ‘बहादुर’ बताया, जबकि एक अन्य ने ‘प्रशंसनीय’ कहा। एक तीसरे व्यक्ति ने तस्वीर शेयर करते हुए प्रशंसा की इमोजी लगाई।

मिजोरम के खेल मंत्री ने दिए 10 हजार रुपए : उनके काम से खुश होकर मिजोरम के खेल मंत्री राबर्ट रोमाविया रोइट ने भी तस्वीर को ट्वीट किया और उनको प्रशंसा के रूप में 10,000 रुपए देने के निर्णय की घोषणा की। उन्होंने भी उनके काम की तारीफ की। लोगों ने लिखा ललवेंटुलांगी कई लोगों के लिए प्रेरणादायी बनेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘शर्म आनी चाहिए आपको..’, फुटपाथ पर बच्चे संग फोटो पर ट्रोल हुईं TMC सांसद नुसरत जहां
2 ‘हैलो हिंदू पाकिस्तान’, नागरिकता संशोधन बिल (CAB) पर ऐसा ट्वीट कर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर
3 Traffic Police का जवान डांस से करता है ट्रैफिक कंट्रोल, मोहसिन शेख का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल
ये पढ़ा क्‍या!
X