ताज़ा खबर
 

अपने फोन से परेशान हैं भारत के स्‍टार क्रिकेटर्स, वीडियो शेयर कर बताई दिक्‍कत

हार्दिक पांड्या जब गेम खेलते हैं तो उनका फोन हैंग हो जाता है।

Mithali Raj, Hardik Pandya, Harmanpreet Kaur, Bhumi Pednekar‏, Bani J and Armaan Malik, Cell Phone Battery, Mobile Battery, Battery Drain, Flipkart Sale, Indian Women Cricket Team, हार्दिक पांड्या, मिताली राज, हरमनप्रीत कौर, खेल समाचार, ट्रेडिंग न्‍यूजभारतीय क्रिकेट के तीन सितारों ने ट्विटर पर अपने फोन की बैटरी से परेशान होने का वीडियो डाला है।

भारतीय क्रिकेटर्स अपने फोन से परेशान हैं। सिर्फ पुरुष क्रिकेटर ही नहीं, बल्कि महिला क्रिकेटरों को भी मोबाइल की जल्‍द खत्‍म हो जाने वाली बैटरी, छोटी स्‍क्रीन, कम परफॉर्मेंस से चिढ़ मचती है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज ने ट्विटर पर #MillennialProblems से एक वीडियो डाला है जिसमें उन्‍होंने बताया कि फोन की बैटरी खत्‍म हो जाने पर उन्‍हें कैसा लगता है। ऐसा ही वीडियो हरमनप्रीत कौर और पुरुष टीम के सदस्‍य हार्दिक पांड्या ने भी अपलोड किया है। क्रिकेटर्स के अलावा बॉलीवुड से अरमान मलिक, भूमि पेडनेकर और बानी जे ने भी इसी हैशटैग से मोबाइल परेशानियां बताई हैं। मिताली अपने वीडियो में कहती हैं, ”मैं अपने हर मैच का वीडियो बार-बार देखती रहती हूं ताकि सुधार कर सकूं। जब मैं 6-7 ओवर देख लेती हूं तो मेरा फोन साथ छोड़ देता है, स्विच हो जाता है। इससे कोफ्त होती है। इतनी तकनीक होने का क्‍या फायदा है अगर बैटरी के चलते हम इस्‍तेमाल ही न कर पाएं।” हरमनप्रीत ने अपने वीडियो में कहा है, ”इतने बड़े मैच के बाद हाईलाइट्स छोटे फोन स्‍क्रीन्‍स पर देखने पड़ते हैं। वॉट अ वेस्‍ट यार। पता हीं नहीं चलता किसने मारा छक्‍का, किसने मारा चौका।” हरमनप्रीत ने ई-शॉपिंग वेबसाइट फ्लि‍पकार्ट से पूछा है कि क्‍या इसका जुगाड़ उनके पास है। पांड्या ने अपने वीडियो में फोन की परफॉर्मेंस पर बात की है। वो कहते हैं, ”मैं गेम सिर्फ फील्‍ड पर ही नहीं, फोन पर भी खेल लेता हूं। मगर बहुत फ्रस्‍ट्रेशन होता है। इतना छोटा स्‍क्रीन साइज, कोई भी नया मूव ट्राइ करूं तो फोन हाथ से फिसल जाता है।”

अरमान मलिक ने अपने वीडियो में कहा है, ”पापा का प्‍यार भी न, पहले सबको चुप कराते हैं, फिर फैन ऑफ करके सबको एक सर्किल में बिठा देते हैं। फिर मेरा ही फोन लेकर मेरा ही गाना बजाते हैं। काश एक अच्‍छे स्‍पीकर वाला फोन होता तो उन्‍हें प्‍यार जताने में इतनी दिक्‍कत न होती। भूमि कहती है, ”लोग मुझसे पूछते रहते हैं कि तुमने इतनी जल्‍दी वजन कैसे घटाया, मैं कहती हूं कि ये विल पावर से होता है।” भूमि ने लिखा है कि, ‘काश मेरे फोन की बैटरी में भी विल पावर होती।’

दरअसल ये हैशटैग #MillennialProblems फ्लि‍पकार्ट के प्रमोशन में चल रहा है। हरमनप्रीत के ट्वीट पर कंपनी ने जवाब में कहा है क‍ि 1 अगस्‍त को दोपहर 2 बजे बड़ी घोषणा होने वाली है और इसमें बड़ी स्‍क्रीन भी होगी। इनफिनिक्‍स नाम की मोबाइल कंपनी बाजार में नया प्रोडक्‍ट लॉन्‍च करने जा रही है, जिसके प्रमोशन के लिए यह तरकीब अपनाई गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वायरल हो रही है स्वास्थ्य से जुड़े प्रचार वाली ये तस्वीर, लोग पूछ रहे ऐसा जुल्म क्यों?
2 सुब्रमण्यम स्वामी ने रिपब्लिक टीवी की महिला एंकर को बताया महाबेवकूफ
3 पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थक ने ज्वाला गुट्टा की मां पर किया कमेंट, बैडमिंटन की इस स्टार खिलाड़ी ने सिखाया सबक
Ind vs Aus 4th Test Live
X