ताज़ा खबर
 

मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर ने पाकिस्‍तान को लेकर दिया बड़ा बयान, वायरल हो रहा वीडियो

हरियाणा की मानुषी छिल्लर द्वारा मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद से ही पाकिस्तान में उन्हें लेकर डिबेट चालू हो गई।

Author Updated: November 29, 2017 1:30 PM
मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर (फोटो सोर्स- फेसबुक/@bollywoodnow)

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने पाकिस्तान को लेकर ऐसा जवाब दिया है जिसे सुनकर हर हिंदुस्तानी को गर्व महसूस होगा। दरअसल हरियाणा की मानुषी छिल्लर द्वारा मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद से ही पाकिस्तान में उन्हें लेकर डिबेट चालू हो गई। पाकिस्तान में यह कहा जाने लगा कि उनके देश में हिंदुस्तान से ज्यादा सुंदर लड़कियां हैं, लेकिन बुर्के में कैद है। इसी मुद्दे को लेकर जब मानुषी से सवाल किया गया तब उन्होंने बहुत ही सुंदर तरीके से इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मिस वर्ल्ड केवल बाहरी सुंदरता की बात नहीं है, बल्कि इसी सुंदरता को अच्छे कामों में किस तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है, यह देखा जाता है।

मानुषी ने कहा, ‘ये सिर्फ बाहरी सुंदरता की बात नहीं है। अगर आपने मिस वर्ल्ड देखा होगा तो आपने देखा होगा कि हर लड़की बहुत ही सुंदर थी, लेकिन मिस वर्ल्ड में यह देखा जाता है कि आप अपनी बाहरी सुंदरता को किस तरह से इस्तेमाल करके अच्छा कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि सबसे सुंदर चेहरा जीतता है बल्कि एक सुंदर दिल का चयन किया जाता है, जो सभी सुंदर चेहरे का प्रतिनिधित्व करता है। मुझे नहीं लगता कि आप किस देश से हैं ये कोई बड़ा मुद्दा होता है, बल्कि आपका व्यक्तित्व महत्वपूर्ण होता है और आप किस तरह से दुनिया के लिए अच्छा करते हैं यह जरूरी होता है।’ उन्होंने यह बात सोमवार को मुंबई में मीडिया को संबोधित करते हुए कही।

वहीं बॉलीवुड में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘बॉलीवुड में जाने के बारे में मैंने अभी तक कुछ भी नहीं सोचा है। बॉलीवुड का हर कलाकार बेहद ही सुंदर और प्रतिभाशाली है, लेकिन मुझे आमिर खान के साथ काम करने का मन है। मुझे लगता है कि वे काफी चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाते हैं और उनकी फिल्में समाज को अलग संदेश देती हैं। हालांकि मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा हैं।’

बता दें कि हरियाणा की मानुषी छिल्लर द्वारा मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के साथ ही भारत में 17 साल से पड़ा सूखा समाप्त हो गया। मानुषी ने ये खिताब अपने नाम कर एक बार फिर पूरी दुनिया में हिंदुस्तान की खूबसूरती का लोहा मनवाया है। उन्होंने चीन के सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 108 सुंदरियां को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया है। मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर एक मेडिकल स्टूडेंट हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वायरल हुईं इवांका ट्रंप के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की तस्‍वीरें, देखिए आ रहे कैसे-कैसे कमेंट्स
2 बधाई संदेश में पुजारा का नाम भूले मास्टर ब्लास्टर, टि्वटर यूजर्स ने सचिन तेंदुलकर को किया ट्रोल
3 VIDEO: गुजरात के सीएम विजय रुपाणी के इंटरव्यू के बीच में पहुंच गए हार्दिक पटेल, हुआ कुछ ऐसा