ताज़ा खबर
 

मॉडल से डायरेक्टर ने कही ऐसी बात कि गुस्से में लौटा दिया क्राउन, फेसबुक पर बयां किया दर्द

मॉडल को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन मिल रहा है।
मॉडल जोई अब कंपीटिशन में हिस्सा नहीं लेंगी।

मिस युनाइडेट किंगडम जोई स्माल ने अपना क्राउन और टाइटल वापस लौटा दिया है। दरअसल, उनको इंटरनेशनल कंपीटीशन में हिस्सा लेने के लिए वजन कम करने के लिए कहा गया था। इसपर वह नाराज और दुखी हो गईं। जोई को इसी महीने होने वाले मिस युनाइटेड कोंटिनेंट 2017 में हिस्सा लेना था लेकिन अब उन्होंने नाम वापस लेने का मन बना लिया है। जोई ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करके सब बयां किया। उन्होंने बताया कि उनको वजन घटाने और डाइटिंग करने की सलाह दी गई थी। पोस्ट में जोई ने लिखा कि उन्हें अपने आप से प्यार है और वह किसी के लिए बदलने वाली नहीं हैं।

डेली मेल से बात करते हुए जोई ने बताया कि मिस युनाइडेट के डायरेक्टर ने उन्हें बताया था कि इक्योडोर (दक्षिणी अमेरिकी देश) के डायरेक्टर्स चाहते थे कि वह अपना वजन कम करें।

जोई को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन मिल रहा है। लोग उनका साथ दे रहे हैं। सभी का कहना है कि जोई ने ऐसा करके अच्छा किया। खुद से प्यार करने वाली बात भी लोगों को काफी पसंद आ रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.