Miss International 2017: 22 year old pretty girl is very excited to represent india in japan on such a big level - इस सुंदरी पर है जापान में भारत का नाम रोशन करने का दारोमदार, म‍िल‍िए अंक‍िता से - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इस सुंदरी पर है जापान में भारत का नाम रोशन करने का दारोमदार, म‍िल‍िए अंक‍िता से

अंकिता फेमिना मिस इंडिया वेस्ट बंगाल 2017 में ही टॉप 3 में शामिल थीं। मिस डिवा 2017 के लिए अंकिता कोलकाता ऑडिशन में फाइनलिस्ट थीं।

अंकिता कुमारी।

मिस इंटरनेशनल 2017 का ताज किसके सिर पर सजेगा? ये बस कुछ ही दिनों में सबके सामने होगा। इस बार जापान के टोक्यो में होने वाले इस कॉम्पिटिशन पर सभी की निगाहें लगी होंगी। 14 नंवबर 2017 को 57वीं मिस इंटरनेशनल कौन होगी इसका जवाब मिल जाएगी। इस कॉम्पिटिशन में 71 कंटेस्टेंट ने हिस्सा लिया है। जिसमें भारत भी शामिल है। भारत की तरफ से अंकिता कुमारी अपनी दावेदारी पेश करेंगी। आइए बताते हैं कौन है अंकिता कुमारी और उनके बारे में कुछ बातें।

14 नंवबर 2017 को होने वाले मिस इंटरनेशनल कॉम्पिटिशन में भारत की तरफ से 22 वर्षीय अंकिता कुमारी को चुना गया है। अंकिता का जन्म झारखंड के जमशेदपुर में 21 फरवरी 1995 को हुआ था।

झारखंड की रहने वाली अंकिता कुमारी एमिटी यूनिवर्सिटी(कोलकाता) में फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्क्शन की स्टूडेंट रह चुकी हैं। अंकिता की मॉडलिंग कोच रितिका का कहना है कि उन्होंने एक साल पहले ही मॉडलिंग करियर शुरू किया है।

अंकिता के लिए मिस इंटरनेशनल तक सफर तय करना इतना आसान नहीं था। यहां तक पहुंचने से पहले उन्होंने कई टेस्ट पास किए हैं। अंकिता इसी साल 16 सितबंर को आयोजित हुए तिआरा क्वीन कॉम्पिटिशन में रनरअप रही थीं।

वही अंकिता फेमिना मिस इंडिया वेस्ट बंगाल 2017 में ही टॉप 3 में शामिल थीं। मिस डिवा 2017 के लिए अंकिता कोलकाता ऑडिशन में फाइनलिस्ट थीं।

वही अंकिता कुमारी का कहना है कि इतने बड़े मंच पर भारत को रिप्रेजेंट करना हमेशा से मेरा सपना रहा है। मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं।

बता दें कि भारत की मॉडल्स मिस इंटरनेशनल कॉम्पिटिशन में कई बार हिस्सा ले चुकी हैं और 5 बार टॉप 3 में भी आ चुकी हैं। आखिरी बार तमिलनाडू की रहने वाली रोशेल मारिया राव ने मिस इंटरनेशनल 2012 में हिस्सा लिया था। रोशेल उस समय टॉप 15 में शामिल थीं। आपको याद ही होगा रोशेल बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App