ताज़ा खबर
 

‘जिसको देखो वही बिस्तर पर ले जाना चाहता’, ब्यूटी क्वीन ने बयां किया दर्द

2002 में मिस घाना रह चुकी शायदा बुआरी अभी एक तेल और गैस की कंपनी में काम करती हैं। उनका कहना है कि महिलाओं की मदद करने से पहले उनसे सेक्स की डिमांड करने की आदत मर्दों में होती है। जिसे देखो वहीं बिस्तर वहीं बिस्तर पर ले जाना चाहता है।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

ग्लैमर और चकाचौंध की दुनिया के पीछे छिपी स्याह कहानियां अक्सर सामने आती रहती हैं। अब एक ब्यूटी क्वीन ने इस स्याह सच्चाई को एक बार फिर सामने लाया है। इस ब्यूटी क्वीन ने खुलासा किया है कि सेक्स के लिए उनपर दबाव बनाया गया था। घाना की ब्यूटी क्वीन शायदा बुआरी ने 2003 में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया था। साल 2002 में शायदा बुआरी मिस घाना भी रह चुकी हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि यहां तक उनके पहुंचने का सफर काफी कठिन रहा है। उन्होंने कहा कि 2002 में प्रतियोगिता के दौरान उनपर सेक्स के लिए कुछ लोगों ने दबाव बनाया।

शायदा बुआरी ने कहा कि मैं भगवान की शुक्र गुजार हूं कि मैं उस शख्स को इसके लिए मना कर सकी जो मुझे अपनी बिस्तर पर ले जाना चाहता था। 2002 में मिस घाना रह चुकी शायदा बुआरी अभी एक तेल और गैस की कंपनी में काम करती हैं। उनका कहना है कि महिलाओं की मदद करने से पहले उनसे सेक्स की डिमांड करने की आदत मर्दों में होती है। जिसे देखो वहीं बिस्तर पर ले जाना चाहता है। इसका अनुभव उन्हें इस कंपनी में भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि यह नैतिकता के गिरने जैसा है। शुक्र है कि मैंने कभी किसी इंसान को यह अनुमति नहीं दी कि वो मेरा इस्तेमाल करे। मिस घाना के नाम पर कोई इंसान मेरे साथ नहीं सो सका। शायदा बुआरी का कहना है कि उनसे मिलने वाले लोगों में से कई सारे लोगों ने उन्हें स्पॉन्सरशिप के बदले अफेयर का ऑफर दिया था।

मिस घाना 2002 शायदा बुआरी

आपको बता दें कि फिल्म और ग्लैमर की दुनिया में महिलाओं के शोषण की कहानियां पहले भी कई बार उजागर हो चुकी हैं। कई महिलाएं बदनामी या अन्य दूसरी वजहों से चुप रह जाती हैं तो कई बार कुछ महिलाएं हिम्मत कर इस सच्चाई से पर्दा उठा देती हैं। पूर्व सुंदरी के खुलासे से जाहिर हो गया है ऐसी प्रतियोगिताएं भी इन सब से अछूती नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App