ताज़ा खबर
 

रिजीजू की फिटनेस देख बन जाएंगे फैन, केंद्रीय मंत्री ने शेयर किया कसरत करते हुए वीडियो

इस वीडियो के माध्यम से रिजीजू ने एक बार फिर युवाओं से फिट रहने की अपील की है और साथ ही साथ ड्रग्स से दूर रहने का भी संदेश दिया है।

Author Published on: November 22, 2017 3:45 PM
केंद्रीय गृह मंत्री किरण रिजीजू (फोटो सोर्स- ट्विटर/@KirenRijiju)

केंद्रीय गृह मंत्री किरण रिजीजू हमेशा से ही देश के युवाओं को फिट रहने का और ड्रग्स से दूर रहने का संदेश देते आए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से कई बार युवाओं से फिट रहने की अपील की है। अब एक बार फिर रिजीजू ने युवाओं को फिट रहने का संदेश देते हुए ट्वीट किया है। 46 वर्षीय मंत्री रिजीजू ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे खुद एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिजीजू के वर्कआउट का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके माध्यम से उन्होंने एक बार फिर युवाओं से फिट रहने की अपील की है और साथ ही साथ ड्रग्स से दूर रहने का भी संदेश दिया है। वीडियो पोस्ट करने के साथ उन्होंने लिखा, ‘मैं काफी खुश हूं कि बड़ी संख्या में युवाओं ने मुझसे मिलकर कहा कि वे प्रेरित हैं। उन्होंने फिटनेस के लिए वक्त निकालने और देश के लिए अच्छा करने का वचन भी दिया। ड्रग्स से दूर रहें।’

रिजीजू की वीडियो देखकर लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। सोशल मीडिया पर रिजीजू के वर्कआउट के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी वर्कआउट की एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वे पुश-अप्स करते दिख रहे हैं।

A quick workout. Thanks to Constitutional Club for the video. Say no to drugs

A post shared by Kiren Rijiju (@kiren.rijiju) on

रिजीजू फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं। वह समय-समय पर देश के युवाओं को फिट रहने का संदेश देते आए हैं। उन्होंने अप्रैल में भी जिम में वर्कआउट करने की एक वीडियो पोस्ट की थी। इसके अलावा रिजीजू ने रेड डे अरुणाचल साइकिल एक्स्पडिशन 2017 में भी हिस्सा लिया था। रिजीजू के अलावा राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और एमके स्टालिन जैसे नेताओं ने भी समय-समय पर युवाओं को फिट रहने का संदेश दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अमित शाह बोले- गुजरात में 150 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, पूछ लिया- नहीं तो क्या इस्तीफा देंगे…?
2 पत्रकार रोहित सरदाना को मिल रही धमकियां, टि्वटर पर मांगी राजनाथ और योगी से मदद
3 Rukhmabai: बाल विवाह की कुरीति के खिलाफ लड़ी थीं जंग, जानिए कौन थीं रुखमाबाई