ताज़ा खबर
 

राम रहीम के लिए पिघला सिंगर मीका सिंह का दिल, लिखा कुछ ऐसा कि लोगों ने सिखा दिया सबक

इस हिंसा में अब तक 30 लोगों के मरने और लगभग 250 लोगों के घायल होने की खबर है।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम को रेप का दोषी करार दिए जाने के बाद से उनके समर्थकों ने जगह-जगह हिंसा फैला दी है।  राम रहीम समर्थकों ने निजी टीवी चैनल एनडीटीवी के ओबी बैन को आग के हवाले कर दिया है। इसके अलावा टाइम्स नाऊ और आज तक के ओबी बैन को तोड़ा गया है। पंजाब में भी उग्र डेरा समर्थकों ने दो रेलवे स्टेशन में आग लगा दी है। बाबा के समर्थकों ने मीडिया को निशाना बनाने के साथ-साथ चंडीगढ़-शिमला हाई वे पर आम लोगों को भी निशाना बनाया है। कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस पर भी नाराज समर्थक पत्थर फेंक रहे हैं। इस हिंसा में अब तक 30 लोगों के मरने और लगभग 250 लोगों के घायल होने की खबर है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक लोगों से शांति की अपील की जा रही है। राम रहीम पर आए फैसले से ठीक पहले लेकर मीका ने ट्वीट करके उन्हें शुभकामनाएं तक दे डाली थीं। इस पर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

सिर्फ मीका ही नहीं एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आज सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार बने हैं। आज उनकी फिल्म ए जेंटलमेन रिलीज हुई है। आज ही डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर फैसला आया है। इसे लेकर सुबह से राम रहीम के समर्थक सड़कों पर उतरे हुए थे। इस वजह से पंजाब और हरियाणा में माहौल काफी चिंताजनक बना हुआ है। इस पर सिद्धार्थ ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट के बाद कितने लोग उनकी फिल्म देखने गए, ये तो नहीं बताया जा सकता, मगर इसके बाद उन्हें ट्रोल जरूर किया जाने लगा।

 

सिद्धार्थ ने ट्वीट में लिखा था कि हरियाणा के लोग अपनी सुरक्षा का ध्यान रखें और उन्हें उम्मीद है कि वे उनकी फिल्म देखने जाएंगे। इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी खरी-खरी सुनाना शुरू कर दिया।इनमें ज्यादातर राम रहीम समर्थक ही हैं।

दरअसल राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद से उनके समर्थकों में काफी रोष है। सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक ये रोष साफ नजर आ रहा है। सिद्धार्थ भी इसी का शिकार बन गए हैं।

 

Next Stories
1 जल रहा था हरियाणा और अमित शाह को बधाई दे रहे थे केंद्रीय गृहमंत्री, हुई खिंचाई
2 कश्मीरी पत्थरबाज की तरह राम रहीम को भी जीप पर बांधकर घुमाओ, सोशल मीडिया पर उठी मांग
3 30 लोगों की मौत पर फिल्म प्रमोट कर रहे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, लोग बोले- तू तो बड़ा वाला निकला
ये पढ़ा क्या?
X