#Metoo : ‘अम्मी लखनऊ गई थी और वह मेरे बिस्तर में घुस आया’, लड़की ने बताई अपने सौतेले पिता की हरकत

आफरीन ने इस वीडियो में अपना दर्द बयां किया है कि कैसे उसके सौतेला पिता की इस हरकत ने उन्हें बदल कर रख दिया।

आफरीन खान की ये तस्वीर उनके वीडियो से ली गई है।

महिलाओं के खिलाफ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन ट्रेंड कर रहा है। इस कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए सेक्सुअल हरासमेंट की घटनाओं को शेयर कर रही हैं। इसी कैंपेन के तहत उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली एक लड़की आफरीन खान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आफरीन ने दिल्ली में हुए एक इवेंट में अपनी कविता सुनाई थी। आफरीन की इस कविता को Tape A Tale नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। क्या आपको याद है? नाम के इस वीडियो में आफरीन बताती हैं कि उसके पिता से कैसे रिश्ते थे। उसके पिता के मां से ‘नाजायज’ संबंध थे और वे उसके पास कभी-कभी ही आते थे। एक बार उन्होंने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया था।

आफरीन वीडियो में बता रही हैं कि तलाक के बाद उनकी मां ने किसी और से शादी कर ली। एक बार मां जब किसी काम से लखनऊ गई थी तो सौतेले पिता रात में उसके बिस्तर में घुस आए थे और उसके साथ गलत हरकतें करने लगे। आफरीन ने इस वीडियो में अपना दर्द बांटते हुए बताया है कि कैसे उनके सौतेला पिता की इस हरकत ने उन्हें बदल कर रख दिया।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट