ताज़ा खबर
 

VIDEO: मछ्ली का करने गए थे शिकार, कांटे में फंसी शार्क तो शिकारियों की निकल गई चीख

बोट में सवार टेलर डानोवस्की ने बताया कि हवा में शार्क को इस तरह से देखना बहुत ही हास्यास्पद (ridiculous) अनुभव था। यही कारण है कि हम इस तरह से चिल्ला रहे थे।

Author फ्लोरिडा | January 18, 2017 13:38 pm

मछली का शिकार करने निकले दोस्तों के एक ग्रुप को उस समय खुद अपनी भरोसा नहीं हुआ जब उनके चारे में मछ्ली की जगह शार्क फिश आ गई। जिसके बाद शार्क ने पानी के बाहर आकर कई करतब दिखाए। केलन कैगलोर और उनके कुछ दोस्त फ्लोरिडा में इंडियन रॉक्स बीच से करीब 7 मील की दूरी पर फिशिंग करने निकले थे लेकिन जो हुआ वो हैरान करने वाले था। एक माको शार्क अचानक से उनके फिशिंग रॉड में फंस गई और चारे को लेकर नांव के नीचे गुम हो गई। जिसे देखकर बोट पर सवार सभी लोग हैरान रह गए।

इस हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि फिशिंग रॉड में लगे चारे को लेने के बाद शार्क ने करीब चार बार पानी में छलांग मारा। चारा लेने के लिए शार्क बोट के पास आती है और चारा लेकर वह वापस जाती है। बोट के नीचे शार्क को देखकर नांव में सवार सभी लोग हैरान रह गए और चीखने-चिल्लाने लगे। शार्क पानी में छलांग लगाते हुए दूर निकल गई।

बोट में सवार टेलर डानोवस्की ने फॉक्स को बताया कि हवा में शार्क को इस तरह से देखना बहुत ही हास्यास्पद (ridiculous) अनुभव था। यही कारण है कि हम इस तरह से चिल्ला रहे थे। इस तरह के शार्क को पकड़ना हमारे लिए बहुत ही दुर्लभ था। केलन ने आगे कहा कि मैंने अब तक इतना अजीबो-गरीब एक्सपीरियंस पहले कभी नहीं देखा था।

देखें वीडियो:

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App