ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी प्रत्याशी का विरोध कर रहे लोगों पर भाजपा नेता ने तान ली तलवार

गुजरात में मेहसाणा जिले के पचोट गांव में लोग बीजेपी प्रत्याशी रजनी पटेल के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

Author Updated: December 12, 2017 6:58 PM
तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को प्रचार का आखिरी दिन था। अब 14 दिसंबर को दूसरे और आखिरी चरण के लिए वोट पड़ेंगे। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बीजेपी के एक नेता लोगों पर तलवार तान उनसे भिड़ते नजर आ रहे हैं। गुजराती न्यूज़ चैनल tv9 Gujarati द्वारा जारी किये गए इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये वीडियो गुजरात के मेहसाणा जिले का है। वीडियो में तलवार के साथ दिख रहे बीजेपी नेता का नाम चंद्रेश पटेल बताया जा रहा है।

टीवी9 गुजराती के वीडियो में बताया जा रहा है कि चंद्रेश पटेल मेहसाणा जिले के बीजेपी आईटी सेल के प्रेसीडेंट हैं। मेहसाणा में बीजेपी ने रजनी पटेल को अपना विधनसाभा प्रत्याशी नियुक्त किया है। रजनी पटेल गुजरात की गृहमंत्री रह चुकी हैं। मेहसाणा के पचोट गांव में लोग रजनी पटेल के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे थे। बताया जा रहा है कि रजनी पटेल का विरोध कर रहे लोगों से चंद्रेश पटेल की कहासुनी हो गई। इन लोगों के बीच बात इतनी बिगड़ी कि बीजेपी नेता चंद्रेश पटेल तलवार निकाल लाए।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चंद्रेश पटेल तलवार तानकर लोगों से उलझ रहे हैं। तलवार पकड़े चंद्रेश पटेल काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। लोग उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो लगातार तलवार भांज रहे हैं औऱ वहां मौजूद लोगों पर चिल्ला रहे हैं। आपको बता दें कि खबर में लिखी सारी जानकारी टीवी 9 गुजराती के हवाले से है। जनसत्ता.कॉम इस वीडियो और दी गई जानकारी की किसी भी हाल में पुष्टि नहीं करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मोदी की हवाई यात्रा पर हार्दिक पटेल का तंज, पूछा- किसान कब डाल सकेंगे प्लेन से कीटनाशक
2 विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पर ड्यूरेक्स ने बधाई में लिखा कुछ ऐसा कि लोग लेने लगे मजे
3 विराट कोहली-अनुष्का शर्मा को विश करने का अलग अंदाज, शिखर धवन ने शेयर किया ‘दो मस्ताने’ वाला यह फोटो