ताज़ा खबर
 

मेघालय के सीएम ने विपक्ष के नेता संग गाया बीटल्स का गाना, वीडियो हुआ वायरल

संगमा एक अच्छे सिंगर के रूप में जाने जाते हैं अपने कॉलेज के दिनों में वह एक बैंड के सदस्य भी रह चुके हैं।

मेघालय के सीएम का गाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भारतीय राजनीति में ऐसा मौका बेहद कम ही देखने को मिलता है जब दो राजनीतिज्ञ एक साथ हंसते हुए दिखाई दें। ऐसा होने पर अखबार के पहले पेज की सुर्खियां बन जाती है। वर्तमान में किसी नेता को आप किसी क्लासिक बीट पर गाते हुए देखे तो यह किसी कल्पना से कम नहीं होगा। लेकिन ऐसा शिलांग में हुआ है जहां विरोधी पार्टी के नेता और सीएम मुकुल संगमा एक साथ मुस्कुराते और गाना गाते हुए नजर आए।

मेघालय के सीएम मुकुल संगमा का ऐसा ही दो मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता जा रहा है कि विपक्षी पार्टी यूनाइटेड डेमोक्रेटिक के नेता डॉक्टर डॉनकुपर रॉय और पॉल लिंगदोह का गाना गाते हुए आॅल माइ लविंग हैज्स गॉन वीडियो वायरल हो रहा है। शिलांग टाइम्स के मुकुल संगमा की बड़ी बेटी के शादी के दौरान यह नेता एक साथ इतने खुश दिखाई दे रहे थे।

शिलांग को भारत की रॉक कैप्टिल के नाम से जाना जाता है और यहा के नेता धर्म संम्प्रदाय के सदैव खड़े रहते है। संगमा एक अच्छे सिंगर के रूप में जाने जाते हैं अपने कॉलेज के दिनों में वह एक बैंड के सदस्य भी रह चुके हैं। साल 2015 में मेघालय हाउस के उद्घाटन के मौके पर भी उन्होंने अपने गाने से कोलकाता के लोगों को भी मंत्रमुग्ध कर दिया था।

वहीं लिंगदोह भी एक अच्छे कवि हैं और वह कई हिट गानों की रिकॉर्डिग के लिए लोकप्रिय हैं। वह अभी भी एक बैंड के साथ जुड़े हुए हैं जोकि जैम सेशन करता है। यह वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है संगीत से अ़च्छा कुछ भी नहीं है यह लोगों को एकजुट कर सकता है तभी तो अलग विचारधारा वाले नेता भी एक साथ आ गए।

वीडियो:  सुप्रीम कोर्ट ने धर्म के आधार पर वोट मांगने को बताया गैर-कानूनी; जानिए आने वाले चुनावों पर इसका असर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X