सत्यपाल मलिक बोले – किसानों से कहूंगा बहुत हो गया घर चले जाइए, सुशांत सिन्हा ने कसा तंज – एक इंटरव्यू से हृदय परिवर्तन हो गया

टाइम्स नाउ नवभारत चैनल पर एक इंटरव्यू के दौरान एंकर से सत्यपाल मलिक ने कहा था कि मैंने आपके साथ इंटरव्यू करके गलती कर दी।

Mizoram rajyapal, mizoram rajyapal latest photo
गवर्नर सत्यपाल मलिक (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

मिजोरम के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सत्यपाल मलिक एंकर सुशांत सिन्हा द्वारा पूछे गए एक सवाल पर भड़क गए थे। अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं कि मैं किसानों से कहूंगा कि एमएसपी पर बात कर लीजिए, और बाकी चीजों पर कमेटी बनवा लीजिए।

सत्यपाल मलिक आगे कहते हैं – अब बहुत हो गया… घर चले जाइए। मलिक ने कहा कि उसको वायरल नहीं किया जाएगा जिसमें मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किसान बिल वापसी पर बधाई दी है। उनसे कहा है कि आपने बहुत अच्छा काम किया है जो इसके समाधान की तरफ बढ़े हैं। इसके जरिए आपने किसानों के लिए बहुत बड़ा काम किया है। मलिक के इसी वीडियो को शेयर करते हुए पत्रकार सुशांत सिन्हा ने तंज कसा है।

सिन्हा ने लिखा – किसानों को – ‘ बहुत हो गया’, ऊपर से पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ भी। माननीय सत्यपाल जी का तो एक ही इंटरव्यू में हृदय परिवर्तन हो गया। गजबे है। सिन्हा के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रदीप कुमार (@ChPardeepKumar)
टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि जिनको सरकार के इस निर्णय के खिलाफ बोलने में थोड़ी सी भी हिचक नहीं हुई, और ना ही अपनी राज्यपाल पद खोने का डर हुआ। वो इंसान आपके इस इंटरव्यू से डर गया। गजबे है।

क्यों नहीं छोड़ दिया गवर्नर का पद? इस सवाल पर सत्यपाल मलिक बोले – आपको इंटरव्यू देकर मैंने कर दी गलती

सनी सिंह (@Sunnysu48987802) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि बहुत ही नॉटी हैं… बात-बात पर स्टेटमेंट चेंज कर देते हैं। शेखर (@Shekhar_in) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि लगता है सत्यपाल मलिक जी को कुर्सी पर संकट आता दिखाई दिया है इसीलिए बयानबाजी बदल गई है। सुनील मिगलानी (@miglani3) नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि अभी तो यह एमएसपी पर बात करने को कह रहे हैं।

मनीष जाखड़ (@manish358) नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं कि भगवान करे इसी तरह सभी किसानों को बुद्धि आ जाए और अपने घर को वापस लौट जाएं। बलवंत (@Balwant_168) नाम के ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया – सुशांत जी जरा एक बार फिर से इनसे इंटरव्यू के लिए समय मांगिये। गौरतलब है कि टाइम्स नाउ नवभारत चैनल पर एक इंटरव्यू के दौरान एंकर से सत्यपाल मलिक ने कहा था कि मैंने आपके साथ इंटरव्यू करके गलती कर दी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अब चार दस्‍तावेज दीजिए और एक सप्‍ताह में पाइए पासपोर्ट, नहीं लगेगा एक्‍स्‍ट्रा चार्जAirlines Travel, SITA, Societe Internationale de Tele communications, blockchain technology, blockchain, airlines, air travel, technology, air transport IT summit
अपडेट