scorecardresearch

Viral Video: क्लास में ही छात्रों ने टीचर से कहा- I Love You, लगातार कर रहे थे छेड़खानी; वीडियो वायरल होने पर एक्शन में पुलिस

Meerut Viral Video: मेरठ में तीन छात्र मिलकर एक शिक्षिका के साथ छेड़खानी करते थे, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video: क्लास में ही छात्रों ने टीचर से कहा- I Love You, लगातार कर रहे थे छेड़खानी; वीडियो वायरल होने पर एक्शन में पुलिस
मेरठ: छात्रों ने शिक्षिका के साथ की छेड़खानी (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्कूल के छात्र अपने स्कूल की एक शिक्षिका को अक्सर छेड़ा करते थे। इतना ही नहीं, इस छेड़खानी का वह वीडियो भी बनाया करते थे। कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल (Meerut Viral Video) हो रहे हैं। शिक्षिका इन छात्रों के रवैये से जब परेशान हो गई तो मामला पुलिस (Meerut Police) तक पहुंच गया और अब छात्रों के खिलाफ केस भी दर्ज हो चुका है।

क्या है पूरा मामला?

यह पूरा मामला मेरठ जिले के थाना किठौर में स्थित राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज (Ram Manohar Lohia Inter College, Meerut) का है, जहां स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के तीन छात्र अपनी ही क्लास में पढ़ाने वाली टीचर के साथ सरेआम छेड़खानी करते थे। कक्षा में छात्र टीचर को सबके सामने I LOVE YOU कहते थे। कभी पार्क में तो कभी सड़क पर टीचर पर टिप्पणी करते थे।टीचर ने छात्रों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग

सोशल मीडिया पर शिक्षिका के साथ छेड़खानी करते छात्रों का वीडियो वायरल होने पर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं और छात्रों के इस हरकत पर हैरानी जता रहे हैं। निगार परवीन (Nigar Praveen) ने लिखा कि ऐसी गंदी परवरिश के लिए कौन जिम्मेदार है? ना इन्हें कानून का डर है? ना घर-परिवार का ये तो खुलेआम कॉलेज में शिक्षिका पर अश्लील, भद्दे कमेंट कर रहे हैं, यूपी के मेरठ (Meerut UP) में इन 12वीं के बेहूदे छात्रों की हरकतें देखिए। क्लासरूम में बैठकर फिल्मी अंदाज में अश्लील तरीके से लॉलीपॉप चूस रहे हैं। फिर शिक्षिका को ‘Oye आई लव यू जानम’ बोलकर वीडियो बना रहे हैं। इतना ही नहीं गार्डन में भी फब्तियां मार रहे हैं।

आस्था कौशिक ने लिखा कि अत्यंत शर्मनाक!! घर के बाहर स्कूल में टीचर/गुरू माता-पिता से कम नहीं होते। यूपी के मेरठ के एक स्कूल में 3 छात्रों ने टीचर पर अश्लील टिप्पणियां कीं। किशोर जोशी ने लिखा कि एक समय था जब टीचर से छात्र डरते थे, लेकिन बदलते वक्त में अब टीचर छात्रों से डरने लगे हैं। ये वीडियो मेरठ के डॉ. राम मनोहर स्मारक इंटर कॉलेज का है, जहां छात्र टीचर को आई लव यू बोलते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने IT Act के तहत केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।@MAbbas95013318 यूजर ने लिखा कि जब बच्चों के संस्कार इस तरह के हैं तो इनके मां बाप के कैसे रहे होंगे? शिक्षा देने वाले को मां बाप का दर्जा दिया गया है, शिक्षक ही बच्चों के भविष्व को संवारता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शिक्षिका ने कहा है कि तीनों छात्र अक्सर छेड़खानी और टिप्पणी किया करते थे लेकिन उन्होंने इसका वीडियो भी बना लिया और शेयर कर दिया। इससे सामाजिक जीवन में मुसीबतें होने लगी। इसके बाद महिला ने पुलिस थाने (Meerut Police) में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक, 354, 500 भादवि व 67 आईटी एक्ट के तहत चार छात्रों पर केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी की बहन भी इसमें शामिल थी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-11-2022 at 04:36:25 pm