scorecardresearch

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के दोस्त का पीछा करते दिखाई दिए मीडियाकर्मी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो; भड़क गए लोग

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के बाद उसके दोस्तों ने अब कई खुलासे किये हैं!

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के दोस्त का पीछा करते दिखाई दिए मीडियाकर्मी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो; भड़क गए लोग
श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) और आफ़ताब पूनावाला (Aaftab Poonawala) लिव-इन-रिलेशनशिप में थे। दोनों मुंबई से दिल्ली आकर महरौली (Delhi Mehrauli Murder Case) में साथ रह रहे थे।

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में लगातार खुलासे हो रहे हैं। आफताब को लेकर पुलिस (Delhi Police) जंगल-जंगल श्रद्धा के शरीर के टुकड़े खोज रही है और सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। इसी बीच श्रद्धा के दोस्त ने कई खुलासे किए हैं, जिसमें यह बात भी सामने आई है कि श्रद्धा के साथ अफताब ने पहले भी कई बार मारपीट की है। सोशल मीडिया पर श्रद्धा के दोस्त का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें श्रद्धा का दोस्त मीडिया कर्मियों से परेशान होकर भागता दिखाई दे रहा है और मीडिया के लोग कैमरा लेकर उसके पीछे-पीछे दौड़ रहे हैं।

श्रद्धा के दोस्त का पीछा करते मीडियाकर्मियों का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मीडिया द्वारा श्रद्धा के दोस्त का पीछा किए जाने का वीडियो शेयर किया है और आक्रोश व्यक्त किया है। श्रद्धा के दोस्त ने बताया कि 2020 में आफताब ने श्रद्धा को बुरी तरह से पीटा था। श्रद्धा (Shraddha Murder case) के चेहरे और शरीर पर काफी चोट आई थी। यह जानकारी सामने आते ही मीडिया के लोग श्रद्धा के दोस्त के पीछे पड़ गए, जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मीडिया के कैमरे एक युवक का पीछा कर रहे हैं। यही युवक श्रद्धा का दोस्त बताया जा रहा है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@Lovi3039 यूजर ने लिखा कि वो दिन दूर नहीं, जब पत्रकारों की भर्ती में भी 6 मिनट में 1600 मीटर की दौड़ की पात्रता अनिवार्य होगी। @Sachinkumar1308 यूजर ने लिखा कि ये दिखा कर लोगों को धमकी दे रहे हैं कि अगर आपके आस-पास ऐसा कूछ होगा तो हम आपकी जिंदगी बेहाल कर देंगे। @shiprarashi यूजर ने लिखा कि चुनाव के दौरान इस मामले को उछालना मीडिया का कर्तव्य है। याद करें सुशांत सिंह का मामला बिहार चुनाव तक पूरी शक्ति से खींचा गया, बाद में उस केस का क्या हुआ? आज कोई खबर नहीं।

आरजेडी मीडिया (RJD Media) की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया कि देश की बर्बर पत्रकारिता! ऐसी पत्रकारिता से अगर आप जमीनी मुद्दे उठाने की उम्मीद रखते हैं तो सच में आपकी संवेदनाएँ खतरे में हैं। @Shivkum69763290 यूजर ने लिखा कि मीडिया के लोग इसलिए पीछे भागे होंगे कि शायद श्रद्धा केस पर कुछ बोले, लेकिन आप लोग परेशान क्यों? पूर्व डीजीपी ने लिखा कि पुलिस भर्ती में फेल होने पर जब उम्मीदवार कैमरा उठा लें!

बता दें कि श्रद्धा की हत्या का आरोप उसके लिव इन पार्टनर आफताब (Shraddha And Aftab) पर लगा है। आफताब के मुताबिक़, उसने श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के टुकड़े कर महरौली (Mehrauli) और आस पास के जंगलों में फेंक दिया है। श्रद्धा का अपने परिवार सवालों से कोई संपर्क नहीं था, लिहाजा अब उसके पुराने दोस्त कई खुलासे कर रहे हैं। इसी बीच यह जानकारी भी सामने आई है कि श्रद्धा को आफताब पहले भी कई बार पीट चुका था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 11:27:58 am
अपडेट