ताज़ा खबर
 

आप बोली- द‍िल्‍ली की गंदगी के लिए बीजेपी ज‍िम्‍मेदार, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BJP_जहाँ_गंदगी_वहाँ

यूजर्स ने भाजपा पर 'जुमलों की राजनीति' करने का आरोप लगाया है।

Author Updated: April 17, 2017 8:41 PM
इस हैशटैग के साथ शेयर की गई कुछ तस्‍वीरें। (Source: Twitter)

दिल्ली की ‘मिनी विधानसभा’ यानी नगर निगम के चुनाव में हफ्ते भर से भी कम का वक्‍त बचा हुआ है। चुनाव से पहले मतदाताओं को रिझाने के लिए भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गली-मोहल्‍लों का दौरा कर रहे हैं। हाल ही में हुए राजौरी उपचुनाव में जीत के बाद भाजपा के हौसले बुलंद हैं मगर विपक्षियों ने उसे नकार दिया है। एमसीडी चुनावों की लड़ाई इस बार सोशल अखाड़े पर भी लड़ी जा रही है। सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर बीजेपी, AAP और कांग्रेस के लोग एक दूसरे पर निशाना लगाने के लिए ट्रेंड चला रहे हैं। सोमवार (17 अप्रैल) को जहां #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ ट्रेंड कर रहा था, वहीं शाम ढलते-ढलते ट्विटर पर ‘BJP_जहां_गंदगी_वहां’ ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के तहत किए गए ट्वीट्स में यूजर्स ने भाजपा पर ‘जुमलों की राजनीति’ करने का आरोप लगाया है। देखें यूजर्स ने क्‍या कहा:

ट्विटर यूजर अनिल ठाकुर लिखते हैं, ‘दिल्ली को चमकाने और लोकतंत्र की रक्षा के लिए झाड़ू का बटन दबाएं वरना सबको पता है–BJP जहां गंदगी वहां’

Next Stories
1 राजदीप सरदेसाई ने पूछा- भव्‍य रोड शोज का खर्च कौन देता है? कर्नल ने दागा उल्‍टा सवाल- आपका चैनल भक्ति में डूब कर लाइव क्‍यों द‍िखाता है?
2 VIDEO: चीन में 4 की जगह पांच ‘पैर’ वाली गाय सुर्खियों में,, जानिए क्या इसके पीछे की वजह
3 आरएसएस और हेडगेवार की ‘देशभक्ति’ पर सवाल उठाने वाला लेख शेयर करके ट्विटर पर घिरे रामचंद्र गुहा