scorecardresearch

‘यहां पे सिर्फ हमारा मकां थोड़ी है…’ MCD ने चलाया बुलडोजर, घर में दिखी मोदी-शाह की तस्वीर, लोग कर रहे ऐसे कमेंट

दिल्ली में शाहीन बाग, जहांगीरपुरी, मदनपुर खादर, मंगोलपुरी, रोहिणी, गोकुलपुरी, जनकपुरी सहित विभिन्न हिस्सों में तीनों नगर निगमों ने अतिक्रमण रोधी अभियान चलाया है।

Narendra Modi II Amit Shah II MCD
बुलडोजर कार्रवाई के दौरान दिखी मोदी-शाह की तस्वीर (फोटो सोर्स- ट्विटर)

दिल्ली नगर निगम की तरफ से अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई जारी है। दिल्ली के खिचड़ीपुर गांव में सड़कों पर बने अवैध कब्जे को डीडीए की टीम ने बुलडोजर से हटाया तो इसका विरोध करने आप विधायक पहुंच गये। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं बुलडोजर की कार्रवाई के दौरान के घर की दीवार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तस्वीर दिखाई दी।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिल्ली नगर निगम की जेसीबी, अवैध निर्माण को तोड़ रही थी। इसी दौरान एक मकान की दीवार पर पीएम मोदी और अमित शाह की तस्वीर दिखाई दी तो बुलडोजर को रोकने के लिए कहा गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

विजय फुलारा नाम के यूजर ने लिखा कि ‘लगेगी आग तो आएंगे घर कई जद में, यहां पर सिर्फ हमारा मकान थोड़ी है।’ शादाब नाम के यूजर ने लिखा कि ‘कितना चाहते हैं लोग हमारे प्यारे मोदी जी को ,लेकिन चाहने की वजह से थोड़े अतिक्रमण रोका जाएगा।’ नरेश नैन नाम के यूजर ने लिखा कि ‘बुलडोजर निष्पक्ष तरीके से कार्रवाई कर रहा है।’ वीरेंदर सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि ‘देख लिया भाजपा को वोट देने का नतीजा। दीजिये, दीजिये और जोर से चिल्लाइए “फिर एक बार मोदी सरकार”।

प्रबोध कान्त नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ये दिखाने के काम आएगा कि हम अपने वालों को भी नहीं छोड़ते।’ अफजल आजमी नाम के यूजर ने लिखा कि ‘बुलडोजर वाले भी खूब आनंद लेकर काम कर रहे हैं।’ सौरभ नाम के यूजर ने लिखा कि ‘पहले ही कहा था कि सबका नम्बर आएगा, अब भी टाइम है संभल जाओ।’ उपेन्द्र नाम के यूजर ने लिखा कि ‘क्या ये कभी अब मोदी को वोट देंगे?’

प्रदीप नाम के यूजर ने लिखा कि ‘कुछ दिन बाद दिल्ली भी यूक्रेन की तरह दिखाई देगी।’ अंकित नाम के यूजर ने लिखा कि ‘रोहिंग्या का घर हो सकता है, जिन्होंने उन्हें देश में पनाह दी, उनका फोटो तो लगाएंगे ही ना।’ फरहाद अहमद नाम के यूजर ने लिखा कि ‘नेताओं के फोटो को अपने घर में कौन लगाता है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘मोदी जी ने किया है तो कुछ सोच समझकर किया होगा।’

बता दें कि दिल्ली में शाहीन बाग, जहांगीरपुरी, मदनपुर खादर, मंगोलपुरी, रोहिणी, गोकुलपुरी, जनकपुरी सहित विभिन्न हिस्सों में तीनों नगर निगमों ने अतिक्रमण रोधी अभियान चलाया है। जिसके तहत बुलडोजर से कार्रवाई की जा रही है। वहीं आम आदमी पार्टी इस कार्रवाई का विरोध कर रही है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट