ताज़ा खबर
 

मौलाना ने हिंदू महिला एंकर को धमकाया- हमारी आबादी बढ़ जाने दो, तुम्हारे घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे

एंकर ने डांटा फिर भी अपनी बात से पीछे नहीं हटे मौलाना।

एक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट शो में मौलाना ने एंकर को धमकी देते हुए कहा है कि एक बार मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ जान दीजिए फिर देखिएगा हम आपके घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे और कोई कुछ नहीं कर पाएगा। इस डिबेट शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग लिख रहे हैं कि क्या इस तरह से कोई हिंदू पाकिस्तान में बोल सकता है। लोग सवाल कर रहे हैं कि हिंदुस्तान और कितना सहिष्णु बनेगा। दरअसल हिंदी न्यूज चैनल सुदर्शन न्यूज पर एक डिबेट शो चल रहा ता कि आखिर हिंदुओं को समानता कब तक मिलेगी। इस मुद्दे पर बात करने के लिए बीजेपी सांसद गोपाल शेट्टी के साथ ही मौलाना अशरफ जिलानी भी मौजूद थे। शो में मशहूर महिला वकील प्रज्ञा भूषण भी थीं। शो की एंकरिंग चैनल की महिला एंकर लावनी विनीत कर रही थीं। डिबेट में बहस इस स्तर तक पहुंच गई कि लगभग धमकी भरे अंदाज में मौलाना अशरफ जिलानी ने महिला एंकर से ये तक कह दिया कि एक बार मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ जान दीजिए फिर देखिएगा हम आपके घर में घुसकर नमाज पढ़ेंगे और कोई कुछ नहीं कर पाएगा। इस बात पर प्रज्ञा भूषण ने कहा कि मौलाना तो खुले आम धमकियां भी दे रहे हैं।

शो की एंकर लावनी विनीत ने भी मौलाना को डांटते हुए कहा कि ये किस तरह से बात कर रहे हैं आप। एंकर ने कहा कि आपकी इस हरकत के लिए आप पर केस भी बन सकता है। एंकर की बात सुनकर भी मौलाना अपनी बात से पीछे नहीं हटे और दोहराते रहे कि हम जल्द ही आपके घर में घुस कर नमाज पढ़ेंगे।

 

आपको बता दें कि ये शो लगभग हफ्ते दस दिन पहले चैलन पर टेलीकास्ट हुआ था लेकिन एक बार फिर से मौलाना द्वारा कही गई ये बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App