ताज़ा खबर
 

VIDEO: मौलाना को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा, कपड़े फाड़ते हुए लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये मौलाना अल्लाह के नाम पर महिलाओं का शोषण करता था इसलिए महिलाओं ने इसकी लात जूतों से पिटाई कर दी।
तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ महिलाएं एक मौलाना की पिटाई कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये मौलाना अल्लाह के नाम पर महिलाओं का शोषण करता था इसलिए महिलाओं ने इसकी लात जूतों से पिटाई कर दी। वहीं कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि ये मौलाना महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। वीडियो देख लोग भी जमकर इस मौलवी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि ये शायद भूल गया था कि महिलाएं अगर सीता होती हैं तो वह दुर्गा भी बन सकती हैं। हालांकि वीडियो देख ये साफ नहीं हो पा रहा है कि ये कब और कहां का मामला है। कुछ लोग कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि ये वीडियो पाकिस्तान का है। आपको बता दें कि जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में दिख रहा है कि कुछ महिलाएं एक अधेड़ उम्र के मौलाना को जूतियों और चप्पलों से पिटाई कर रही हैं। महिलाएं काफी गुस्से में हैं और मौलवी के चेहरे पर लगातार चप्पलें बरसाती जा रही हैं। थोड़ी देर में महिलाएं उसे घसीटते हुए कमरे से बाहर ले आती हैं और उसके कपड़े फाड़ने लगती हैं। वीडियो में महिलाएं आरोप लगा रही हैं कि ये शख्स उन लोगों को ब्लैकमेल करता था। महिलाओं की भाषा सुनकर लगता है कि ये मामला पाकिस्तान का हो सकता है हालांकि हम इस बात की किसी भी हाल में पुष्टि नहीं करते हैं।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.