VIDEO: तीन तलाक के मसले पर महिलाओं से भिड़े मौलवी, बोले- शौहर जेल काटकर आएगा तो और ज़ुल्म करेगा

तीन तलाक बिल पर मौलाना अंसार रज़ा ने कहा कि इस बिल के पास होने के बाद महिलाओं पर जुल्म और बढ़ जाएंगे।

तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

बुधवार को तीन तलाक़ बिल राज्यसभा में पेश हुआ। इस पर जमकर हंगामा हुआ। राज्यसभा में संख्या बल न होने की वजह से ट्रिपल तलाक बिल पास कराना सरकार के लिए बड़ी चुनौती है। विपक्ष की मांग है कि ट्रिपल तलाक बिल में कई खामियां हैं और उसे सेलेक्ट कमेटी के पास भेजा जाना चाहिए। बुधवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि कांग्रेस अप्रत्यक्ष रूप से तीन तलाक बिल का विरोध कर रही है। सरकार के पास शीतकालीन सत्र में बिल पास करवाने के लिए सिर्फ गुरुवार और शुक्रवार का वक्त बचा है। इस तीन तलाक बिल के मसले पर गरीब नवाज़ फाउंडेशन के अध्यक्ष मौलाना अंसार रज़ा एक न्यूज़ डिबेट के दौरान तलाक पीड़ित महिलाओं से भिड़ पड़े।

दरअसल बुधवार को राज्यसभा में तीन तलाक के खिलाफ बिल पेश होने के बाद हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक पर एक प्रोग्राम रखा गया। इस शो में मौलाना अंसार रज़ा के साथ ही दो तलाक पीड़िता और उनके लिए काम कर रही समाजसेविका फराह भी मौजूद थीं। इस डिबेट में शो के एंकर ने मौलाना से पूछा कि आप लोग तीन तलाक बिल का विरोध क्यों कर रहे हैं। इस पर मौलाना ने कहा कि ये जो महिलाएं हैं ये ही बता दें कि तीन तलाक बिल के क्या फायदे हैं। मौलाना के इस सवाल पर फराह महिलाओं की तरफ से बोलने लगी। फराह को बोलते देख मौलाना उखड़ गए और कहने लगे कि आप चुपर रहिये। मैं जिससे पूछ रहा हूं उसे ही बोलने दीजिए। मौलाना इस मामले में लगभग उन महिलाओं से लड़ पड़े।

इस तीन तलाक बिल पर मौलाना अंसार रज़ा ने कहा कि इस बिल के पास होने के बाद महिलाओं पर जुल्म और बढ़ जाएंगे। उन्होंने कहा कि जब शौहर तीन साल के लिए जेल जाएगा तो वापस लौटकर अपनी बीवी पर और जुल्म करेगा। देखें वीडियो:

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट