ताज़ा खबर
 

वीडियो: अंडरग्राउंड पाइपलाइन के फटने से हुआ धमाका, कार के उड़े परखच्चे, कई घरों के शीशे टूटे

दूसरी तरफ लगे एक और कैमरे में दिखाई देता है कि बाढ़ की तरह मिट्टी वाला पानी पूरे इलाके में फैल जाता है।
स्थानीय मीडिया के अनुसार पानी का यह विस्फोट करीब 7 मंजिलों के जितना ऊंचा गया था। (Photo Source: Video Grab)

यूक्रेन की राजधानी कीव में सोमवार को अचानक पूरी जमीन थरथर्राने लगी। इतने कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही एक जोरदार का धमाका हो गया है। यह धमाका अंडरग्राउंड पानी की पाइपलाइन के अचानक से फट जाने के कारण हुआ। इस विस्फोट के कारण वहां मौजूद गाड़ियां तहस-नहस हो गईं, घरों और बिल्डिंग के शीशे टूटे गए। यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि सड़क हिल रही है कि तभी एकदम से विस्फोट हो जाता है।

विस्फोट से पहले सड़क के किनारे एक महिला फोन पर बात करते हुए वहां से गुजर रही होती है। विस्फोट होने के बाद सीसीटीवी कैमरे ने काम करना बंद कर दिया क्योंकि पानी की बौछार इतनी तेज थी कि वह खराब हो गया, इसी कारण उस महिला के साथ क्या हुआ यह पता नहीं लग पाया। वहीं दूसरी तरफ लगे एक और कैमरे में दिखाई देता है कि बाढ़ की तरह मिट्टी वाला पानी पूरे इलाके में फैल जाता है। एक व्यक्ति अपने घर से बाहर निकलकर देखता है कि क्या हुआ है। घर के बाहर बाढ़ देखकर वह चौंक जाता है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार पानी का यह विस्फोट करीब 7 मंजिलों के जितना ऊंचा गया था। इस घटना के बाद की कुछ फोटो भी मीडिया ने जारी की जिसमें पूरा इलाका मिट्टी से भरा हुआ दिख रहा है और काफी सामान का नुकसान भी हुआ है। फिलहाल इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है। इस वीडियो को अभीतक कई लोग देख चुके हैं और इसे काफी शेयर किया जा रहा हैं। इसी प्रकार का एक मामला साल 2009 में लॉस एंजलिस में देखने को मिला था, जहां पर अंडरग्राउंड पाइपलाइन फट जाने के कारण सड़क पर एक ऊंचा सा फव्वारा बन गया था।

देखिए वीडियो - बाबरी मस्जिद केस: 20 हजार के निजी मुचलके पर सीबीआई कोर्ट ने सभी 12 आरोपियों को दी जमानत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.