ताज़ा खबर
 

‘बुरे अंकल से लड़ने के लिए आर्मी’, शहीद अफसर की मासूम बेटी का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में नैना अपने पिता के साथ हुई बातचीत को याद करते हुए कह रही है कि 'सेना हमें प्यार करने के लिए है। सेना बुरे अंकल से लड़ने के लिए है।

वीडियो में नैना अपने पिता के साथ हुई बातचीत को याद करती सुनाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मासूम बच्ची की वीडियो काफी देखी जा रही है। यह मासूम बच्ची है सेना के शहीद मेजर अक्षय गिरीश की, जो कि 29 नवंबर, 2016 को नगरौटा आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। दरअसल इस वीडियो में बच्ची कहती हुई सुनाई दे रही है कि आर्मी बुरे अंकल से लड़ने के लिए है। दरअसल यह बात उसके पिता शहीद मेजर अक्षय गिरीश ने उसे बतायी थीं। बच्ची की इस मासूमियत के कारण ही लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि शहीद मेजर अक्षय गिरीश की मां मेघना गिरीश ने शहीद मेजर की बेटी नैना का यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट किया है।

इस वीडियो में नैना अपने पिता के साथ हुई बातचीत को याद करते हुए कह रही है कि ‘सेना हमें प्यार करने के लिए है। सेना बुरे अंकल से लड़ने के लिए है। सेना हमारी मदद के लिए है ना कि हमें डराने के लिए। सेना वो है, जो जय हिंद करने के लिए है।’ वहीं जैसे ही मेघना गिरीश ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया, वैसे ही यह वीडियो बच्ची की मासूमियत के चलते थोड़ी ही देर में वायरल हो गया। इस वीडियो को देखकर लोग बड़ी संख्या में ट्वीट कर रहे हैं और बच्ची की मासूमियत को लेकर भावुक संदेश भी लिख रहे हैं।

एक यूजर ने नैना के वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा कि नैना बहुत प्यारी है!!! इतनी कम उम्र में भी उसकी सोच में कितनी सच्चाई है। उसके पिता ने उसे जो बताया, वह सब उसे याद है। भगवान बच्ची पर आशीर्वाद बनाए रखें। बता दें कि साल 2016 में 3-4 आतंकियों ने पुलिस की वर्दी में सेना के नगरौटा स्थित कैंप पर हमला किया था। इस हमले में 2 आर्मी मेजर समेत सेना के 7 जवान शहीद हो गए थे। इसी हमले में नैना के पिता मेजर अक्षय गिरीश भी शहीद हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App