प्रियंका चोपड़ा की शादी अब ट्रोल्‍स के निशाने पर, एक ने कहा- ड्रेस है या क्रिकेट पिच का कवर!

अमेरिकी गायक निक जोनस और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी अब ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई है। चोपड़ा के गाउन को लेकर उनकी शादी को ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है।

Trending news, Priyanka chopra, troll, trollers, Cricket Pitch, American singer Nick Jonas, Nick Jonas, wedding gown, प्रियंका चोपड़ा, निक
प्रियंका चोपड़ा और निक (Photo: Instagrampriyankachopra)

अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ ‘परी कथा’ जैसी शादी करके अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद खुश हैं। जोधपुर के शाही उम्मेद भवन में उनकी शादी का तीन-दिवसीय कार्यक्रम चला, जहां क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज दोनों से उनकी शादी संपन्न हुई। नई दिल्ली के ताज पेलेस होटल में मंगलवार (4 दिसंबर) रात शादी के रिसेप्शन में प्रियंका से जब यह पूछा गया कि अपनी खुशी को वह 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी, प्रियंका ने आईएएनएस से कहा, “मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी।” वहीं, भारतीय परंपराओं को पूरे दिल से निभाने वाले निक ने कहा, “मैं भारतीय शादियों का प्रशंसक हूं।” लेकिन इन दोनों की शादी अब ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई है। दरअसल, कैथेलिक रीति रिवाज से हुई शादी में प्रियंका ने खूबसूरत गाउन और निक ने टुक्सेडो सूट पहना था। ये दोनों ऑउटफिट राल्फ लौरेन द्वारा डिजाईन किए गए थे। इस गाउन की लंबाई 75फीट थी।

ट्रोर्ल्स ने प्रियंका चोपड़ा के गाउन को लेकर उनकी शादी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने कहा कि यह गाउन है या क्रिकेट पिच। एक यूजर ने लिखा, “प्रियंका चोपड़ा के 75 फीट लंबे गाउन से क्रिकेट पिच को कवर करते ग्राउंडसमैन।”


एक अन्य यूजर ने लिखा, “धन्यवाद प्रियंका चोपड़ा। आपने हमें बताया कि अाए एक मच्छरदानी का उपयोग अपने गाउन के लिए कर सकती हैं।”


एक अन्य ने लिखा, “क्या आपको मालूम है कि यह गाउन 75 फीट लंबा था। उन्हें इस ड्रेस की तस्वीर के लिए ड्रोन का इस्तेमाल करना पड़ा।”

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि पहले वह पहले घबराई और डरी हुई थीं, लेकिन जब उन्होंने अपने दूल्हे को अपने रास्ते पर खड़े हुए देखा तो उनकी सारी चिंता छू-मंतर हो गई। प्रियंका ने कहा, “हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन राजकुमारी लगे। लेकिन मैं जो चाहती थी, उसके बारे में मैंने कभी कोई योजना नहीं बनाई थी।” 26 वर्षीय गायक ने सुझाया कि वह बड़े सपने देखें और अपनी विभिन्न पृष्ठभूमि का जश्न मनाने के लिए भारत में एक नहीं, बल्कि दो समारोह करेंगे। अभिनेत्री ने कहा, “इससे मेरा दिल पिघल गया।” उन्होंने कहा कि भारत में अपने करीबी परिवारों व दोस्तों के साथ दो बड़ी शादियां करना अविश्वसनीय रूप से खास है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट