ताज़ा खबर
 

पत्नी के साथ ‘फुटबॉलर’ स्टाइल में एनिवर्सरी का जश्न! वायरल हुआ सुनील छेत्री का शेयर VIDEO

इस वीडियो को सुनील छेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को 85 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं।

सुनील छेत्री खास अंदाज में शादी की सालगिरह मनाते नजर आए। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीशॉट, इंस्टाग्राम, @chetri_sunil11)

भारतीय फुटबॉल टीम के स्ट्राइकर सुनील छेत्री का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो में सुनील छेत्री अपनी पत्नी सोनम भट्टाचार्या के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह फुटबॉलर स्टाइल  में मनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि सुनील छेत्री और उनकी पत्नी एक बैलून को सिर से मार रहे हैं और सुनील छेत्री अपने हर किक को गिन भी कर रहे हैं। इस वीडियो को सुनील छेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को 85 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं। सुनील छेत्री ने 4 दिसंबर 2017 को लंबे समय से दोस्त रही सोनम भट्टाचार्य से शादी रचाई थी। सोनम भट्टाचार्य दिग्गज खिलाड़ी सुब्रता भट्टाचार्या की बेटी हैं।

सुनील छेत्री ने इससे पहले इंटरनेशनल फुटबॉल कप के दौरान अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर लोगों से अपील की थी कि वो भारत के फुटबॉल मैचों को देखने के लिए स्टेडियम जरुर जाएं। यह ट्वीट काफी पसंद किया था और इसे करीब 60 हजार बार रिट्वीट किया गया था। सुनील छेत्री ने अपने एक वीडियो के जरिए फुटबॉल प्रशंसकों से यह अपील की थी। इस ट्वीट के बाद इंटरनेशनल कप 2018 में भारत बनाम केन्या के मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में भारी भीड़ पहुंची थी। भारत ने यह कप भी जीता था।

बता दें कि यह टूर्नामेंट जून में हुआ था। इसमे चार टीमें भारत, केन्या, न्यूजीलैंड और चाइनीज ताइपी शामिल थीं। सुनील छेत्री के इस ट्वीट को ट्विटर ने ‘गोल्डेन ट्वीट’ का तमगा भी दिया है। बहरहाल आपको बता दें कि मौजूदा समय में चल रहे फुटबॉल इंडियन सुपर लीग में बेंगलुरु फुटबॉल क्लब ने अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। 23 अंकों के साथ बेंगलुरु क्लब अभी अंक तालिका में टॉप पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App