ताज़ा खबर
 

Video: क्रिकेटर मर्लोन सैम्युल्स सुरक्षा में लगी पाकिस्तान आर्मी से हुए बेहद प्रभावित, कहा- दिल से हूं पाकिस्तानी

पाकिस्तान के मेहमान नवाजी से बेहद खुश नजर आ रहे है वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मर्लोन सैम्युल्स पाकिस्तान आर्मी में शामिल होना चाहते हैं।

Author March 13, 2017 6:41 AM
आईसीसी विश्व टी20 के फाइनल में इंग्लैंड पर जीत के खुशी मनाते वेस्टइंडीज के बल्लेबाज मार्लन सैमुअल्स। (रॉयटर्स फोटो)

 

पाकिस्तान के मेहमान नवाजी से बेहद खुश नजर आ रहे है वेस्टइंडीज के क्रिकेटर मर्लोन सैम्युल्स पाकिस्तान आर्मी में शामिल होना चाहते हैं। पाकिस्तान के शहर लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में कई अटकलों के पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मैच खेला गया। पीएसएल के सारे मैच दुबई में खेले गए थे लेकिन फाइनल मैच लाहौर में कराने का फैसला लिया गया। फाइनल मैच लाहौर में होते देख विदेशी खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में सुरक्षा को ध्यान में रखकर कोई खतरा मोल नहीं लेने के इरादे से फाइनल मैच से अपने नाम खिंच लिए। लेकिन कुछ विदेशी खिलाड़ी फाइनल में भी खेले।

इन्हीं खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी वेस्टइंडीज के मर्लोन सैम्युल्स पाकिस्तान आर्मी से काफी प्रभावित नजर आए। पीएसएल की टीम पेशावर जाल्मी के लिए खेले और फाइनल मैच में उनकी टीम ने जीत हासिल की। फाइनल मैच में मिली सुरक्षा से सैम्युल्स इतने प्रभावित हुए, कि उन्होनें पाकिस्तानी आर्मी में शामिल होने की इच्छा जताई है। पीएसएल के फाइनल से भले ही इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया लेकिन कई कैरेबियाई खिलाड़ी खेलने को तैयार हो गए।