scorecardresearch

Marjaavaan Full Movie Leaked Online to Download: रितेश-सिद्धार्थ स्टारर मरजावां को TamilRockers ने कर दिया लीक, मेकर्स को लग सकता है चूना

Tamilrockers Leaks Marjaavaan Full movie online to Download: मरजावां मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। फिल्म के निर्देशन के साथ ही मिलाप झावेरी ने इसकी स्टोरी भी खुद लिखी है।

MARJAAVAAN Full Movie Leaked Online: Tamilrockers ने मरजावां को रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Tamilrockers Leaks Marjaavaan Full movie online to Download: Tamilrockers ने रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म मरजावां को ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म रिलीज के चंद घंटों के अंदर ही इस पाइरेसी वेबसाइट पर लीक कर दी गई। डायरेक्टर मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म शुक्रवार 15 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म को लेकर दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स सामने आ रहा है। लेकिन अब जब फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है तो इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर खराब असर पड़ने की शंका से इनकार नहीं किया जा सकता। फिल्म की पाइरेसी से इसके निर्माताओं का टेंशन में आना लाजमी है।

मरजावां मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ही तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। फिल्म के निर्देशन के साथ ही मिलाप झावेरी ने इसकी स्टोरी भी खुद लिखी है। तमिलरॉकर्स पर अब इस फिल्म री पाइरेटेड कॉपी उपलब्ध है। जो लोग तमिलरॉकर्स को फॉलो करते हैं वो इस साइट से फिल्म को डाउनलोड करके देख रहे हैं।

टाइम पास के साथ-साथ कमाई का जरिया बन रहा सोशल मीडिया, ऐसे आता रहेगा पेटीएम में रोजाना 1000 रुपए तक कैश

यह कोई पहला मौका नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को रिलीज के चंद घंटों में ही लीक कर दिया हो। इससे पहले कई फिल्में इस पाइरेसी साइट की शिकार हो चुकी हैं। कई बार इस तरह से पाइरेसी पर अंकुश लगाने की कोशिश की गई लेकिन जिस तरह से धड़ाधड़ फिल्में लीक हो रही हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि कोई भी कोशिश सफल नहीं हो पा रही है।

तमिलरॉकर्स अपने बचाव के लिए बार-बार अपना डोमेन एड्रेस चेंज करता रहता है। प्रॉक्सी डोमेन के कारण वह एंटी पाइरेसी सेल के चंगुल से बच निकल रहा है। पहले यह साइट सिर्फ तमिल फिल्मों को लीक करती थी लेकिन पिछले कुछ सालों में इसका दायरा इतना बढ़ गया है कि अब यह बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में भी लीक करने लगा है।

Marjaavaan, motichoor chaknachoor Box Office Collection Day 1 Updates: सिद्धार्थ-रितेश की फिल्म मरजावां की अच्छी शुरुआत, मोतीचूर चकनाचूर ने कमाए इतने करोड़ रुपए

तमिलरॉकर्स की हरकतों से परेशान होकर फिल्मनिर्माताओं के एक दल ने मद्रास होईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिये थे कि जितनी जल्दी हो सके वह पाइरेसी पर लगाम लगाए। इसके साथ ही कोर्ट ने पाइरेसी करने वालों को सख्त सजा देने का भी फरमान सुनाया था। हालांकि तमिलरॉकर्स पर इसका असर पड़ता नहीं दिख रहा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट