ताज़ा खबर
 

AAP का मजाक उड़ाता वीडियो हुआ वायरल, ‘मारियो’ के रूप में दिख रहे हैं अरविंद केजरीवाल

वीडियो को एक बहुचर्चित वीडियो गेम मारियो की तर्ज पर बनाया गया है। इसमें मारियो की जगह अरविंद केजरीवाल की शक्ल लगाई गई है। वहीं रास्ते में आ रहे रोड़ों को योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण और कुमार विश्वास जैसे बगावती नेताओं की शक्ल दी गई है।

वायरल हो रहे वीडिया का स्क्रीनशॉट।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रही है। रविवार को भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आप के 20 विधायकों को अयोग्य करार दे दिया। इन विधायकों को लाभ का पद रखने के मामले में चुनाव आयोग के बाद राष्ट्रपति ने भी अयोग्य ठहरा दिया। वहीं राज्यसभा का टिकट ना मिलने के बाद पार्टी के पहली पंक्ति के नेता कुमार विश्वास भी बगावती रुख अपनाए हुए हैं। कुमार विश्वास खुलकर पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के विरोध में आवाज़ बुलंद कर रहे हैं। इन्हीं सब परेशानियों से जूझते आम आदमी पार्टी पर एक बना एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो को नाम दिया है – आम आदमी पार्टी की कहानी: मारियो वर्जन। ये वीडियो ट्विटर से लेकर फेसबुक तक पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग आम आदमी पार्टी का मजाक उड़ा रहे हैं।

दरअसल वीडियो को एक बहुचर्चित वीडियो गेम मारियो की तर्ज पर बनाया गया है। इसमें मारियो की जगह अरविंद केजरीवाल की शक्ल लगाई गई है। वहीं रास्ते में आ रहे रोड़ों को योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण और कुमार विश्वास जैसे बगावती नेताओं की शक्ल दी गई है। इस वीडियो में समोसों पर 1.5 करोड़ के खर्च का भी जिक्र है तो पार्टी फंड में आए चंदों की भी बात की गई है। वीडियो के अंत में पार्टी की चुनाव आयोग और राष्ट्रपति द्वारा हुई फजीहत को भी दिखाया गया है।

लोग वीडियो को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स उस शख्स के हुनर की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं जिसने इस वीडियो को बनाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App