ताज़ा खबर
 

स्वीमिंग करते वक्त मछली ने पकड़ लिया लड़के का प्राइवेट पार्ट, वायरल हो रहा वीडियो

कटीली पूंछ में फंस जाने के बाद इस युवक की चीखें निकल जाती हैं। मछली युवक को छोड़ने पर राजी नहीं है और आसपास के लोग किसी तरह उसे बचाने में लगे हुए हैं। इस युवक की हालत खराब होती देख वहां राहत एवं बचावकर्मियों को बुलाया जाता है।

मछली की पकड़ से युवक को छुड़ाने के लिए राहत कर्मियों को बुलाना पड़ा। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

चीन में बीच पर स्वीमिंग करने गए एक युवक के साथ खतरनाक घटना हो गई। स्वीमिंग के दौरान एक मछली की कांटेदार पूंछ युवक के प्राइवेट पार्ट में उलझ गई। दर्द से कराहते युवक को बचाने के लिए बीच पर ही राहत और बचाव कर्मियों को बुलाना पड़ गया। यह वाकया चीन के हैनन रिसॉर्ट सिटी के पास स्थित एक बीच की है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि यह युवक बीच के पास गीले बालू पर लेटा हुआ है और और Stingray fish की पूंछ उसके पैंट में जा फंसी है। यहां आपको बता दें कि Stingray fish को ‘Devil fish’  के नाम से भी जाना जाता है। इसकी पूंछ काफी कटीली होती हैं। यह मछली समुद्र की सबसे खतरनाक मछलियों में से एक होती है।

कटीली पूंछ में फंस जाने के बाद इस युवक की चीखें निकल जाती हैं। मछली युवक को छोड़ने पर राजी नहीं है और आसपास के लोग किसी तरह उसे बचाने में लगे हुए हैं। इस युवक की हालत खराब होती देख वहां राहत एवं बचावकर्मियों को बुलाया जाता है। खबर मिलते ही बीच पर फायर फाइटर्स और पारामेडिकल की टीम पहुंचती है और युवक को मछली की पकड़ से आजाद कराने की कोशिश में जुट जाती है। ‘Devil fish’ की पूंछ जानलेवा साबित हो सकती है इसलिए राहतकर्मी एक बड़े कैची से मछली की पूंछ काटकर इस युवक को उसकी पकड़ से आजाद कराते हैं। Wenxuecity.com की रिपोर्ट के मुताबिक मछली की पकड़ से छूटने के बाद इस युवक को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक युवक की हालत अभी स्थिर है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना शनिवार की है। यह युवक बीच के पास स्थित समुद्र में स्वीमिंग के लिए गया हुआ था। चाईनीज सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक कई लोगों ने देखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App