ताज़ा खबर
 

‘सोनू सूद, इनको भी घर पहुंचवा दो प्लीज’, मनोज तिवारी को दिल्ली बीजेपी चीफ पद से हटाए जाने पर यूं मजे ले रहे लोग

Manoj Tiwari News: मनोज तिवारी की जगह आदेश कुमार गुप्ता को इस कुर्सी पर बिठाया गया है। मनोज तिवारी साल 2016 में दिल्ली बीजेपी चीफ बने थे। अब 4 साल बाद उन्हें इस पद से हटा दिया गया है।

Author Updated: June 2, 2020 4:39 PM
Manoj Tiwari को भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली अध्यक्ष पद से हटा दिया है। उनकी जगह आदेश कुमार गुप्ता को पार्टी ने नया अध्यक्ष बनाया है।

भारतीय जनता पार्टी ने मनोज तिवारी को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद से हटा दिया है। मनोज तिवारी की जगह आदेश कुमार गुप्ता को इस कुर्सी पर बिठाया गया है। मनोज तिवारी साल 2016 में दिल्ली बीजेपी चीफ बने थे। अब 4 साल बाद उन्हें इस पद से हटा दिया गया है। मनोज तिवारी के दिल्ली अध्यक्ष पद से हटने की खबर जैसे ही सामने आई सोशल मीडिया में लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी को जो काम काफी पहले कर लेना चाहिए था वो अब कर रही है। ऐसे लोगों ने लिखा कि चलो देर आए दुरुस्त आए। वहीं बहुत से यूजर्स ये लिख रहे हैं कि अब मनोज तिवारी को क्रिकेट खेलने का खूब समय मिलेगा। दरअसल हाल ही में लॉकडाउन के बीच मनोज तिवारी दिल्ली से हरियाणा क्रिकेट खेलने पहुंचे थे। इसे लेकर भी सोशल मीडिया में उनकी खूब आलोचना हुई थी।

कुछ यूजर्स ने तो सोनू सूद को टैग करते हुए मनोज तिवारी को ट्रोल किया है। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा- सोनू सूद प्लीज मनोज तिवारी को उनके घर पहुंचाने का इंतजाम कर दीजिए। मनोज तिवारी को लेकर तमाम फनी मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

मनोज तिवारी दो बार से सांसद भी हैं। वहीं इनकी जगह जिन आदेश गुप्ता को अध्यक्ष बनाया गया है वह एनडीएमसी के मेयर रह चुके हैं। इसे लेकर भी लोगों नें मजे लेते हुए लिखा कि क्या समय आ गय़ा है जब दो बार के सांसद को एक पूर्व मेयर रिप्लेस कर रहा है।

 

बता दें कि मनोज तिवारी को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद से क्यों हटाया गया इस बारे में अभी कुछ साफ नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया में जिस तरह की प्रक्रियाएं आ रही हैं उसके हिसाब से तो यही कहा जा सकता है कि मनोज तिवारी के प्रदर्शन से पार्टी खुश नहीं थी। मनोज तिवारी को हटाए जाने के पीछे इस साल फरवरी में दिल्ली चुनावों में बीजेपी को मिली करारी हार को भी माना जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कोरोना से पहले ये सब देख मर जाएंगे’, लाइव शो में ‘मिसाइल-भाला’ ले भिड़ते पैनलिस्ट को देख बोल रहे लोग
2 क्वारंटीन सेंटर में अखबार पर परोसा खाना, जमीन पर बह रही दाल, लोग बोले- गरीबों का और कितना मजाक उड़ाएगी सरकार
3 ‘अंकल, मुझे स्टॉक क्यों करते रहते हो..अपनी उम्र का तो ख्याल करो?’, फिल्ममेकर अशोक पंडित को स्वरा भास्कर ने यूं दिया जवाब