ताज़ा खबर
 

एयर होस्टेस के साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने पोस्ट की फोटो, लोगों ने लगाई क्लास

कोलकाता से दिल्ली लौट रहे थे मनोज तिवारी।
बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ये तस्वीर ट्वीट की है।

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। भोजपुरी सिंगर और अभिनेता से राजनेता बनने वाले मनोज तिवारी को उनके द्वारा ट्वीट किये गए फोटो के लिए निशाना बनाया जा रहा है। दरअसल हुआ ये कि गुरुवार की शाम मनोज तिवारी ने एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में मनोज तिवारी के साथ दो एयर हॉस्टेस दिख रही हैं। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि जेट एयरवेज़ की फ्लाइट से कोलकाता से दिल्ली आ रहा था। वहां फ्लाइट में मौजूद कायदे की कुशल एयर होस्टेस के साथ सेल्फी ली। मनोज तिवारी ने इस ट्वीट में हैश टैग के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ भी लिखा।

 

मनोज तिवारी के इस ट्वीट को देख लोग उनपर टूट पड़े। ऐसे लोग लिखने लगे कि ये किस बात की सेल्फी है। ये लोग लिखने लगे कि जब आपसे एक महिला टीचर ने गाने के लिए कह दिया था तो आप उसे सबके सामने डांटने लगे थे, अब एयर होस्टेस के साथ फोटो पोस्ट कर रहे हैं। ये लोग मनोज तिवारी को घेरते हुए लिख रहे हैं कि तुम्हारी सेल्फी सिर्फ खूबसूरती देख कर ही काम करती है। टीचर को मना करते हो और शाहरुख-अनुष्का और एयर होस्टेस के साथ सेल्फी पोस्ट करते हो।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले मनोज तिवारी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के लॉलीपॉप लागेलू… गाया था। उस वक्त भी उनके बारे में लिखा गया था कि एक शिक्षिका को गाने की फरमाइश करने पर सबके सामने झाड़ लगाने वाले बीजेपी सांसद हीरोइन के सामने घुटनों के बल बैठ गए। दरअसल, गाना गाते गाते मनोज तिवारी घुटनों के बल बैठ गए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App