ताज़ा खबर
 

अकाली विधायक ने राहुल गांधी को बताया ‘परले दर्जे का नशेड़ी’, शेयर किया वीडियो

बीजेपी के समर्थन से दिल्ली की राजौरी गार्डन पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव जीते शिरोमणि अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। एक वीडियो पोस्ट कर उन्हें परले दर्जे का नशेड़ी करार दिया है।

Author नई दिल्ली | June 7, 2018 12:10 pm
शिरोमणि अकाली दल के राजौरी गार्डन दिल्ली से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा।

बीजेपी के समर्थन से दिल्ली की राजौरी गार्डन पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव जीते शिरोमणि अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। एक वीडियो पोस्ट कर उन्हें परले दर्जे का नशेड़ी करार दिया है। विधायक ने लिखा है-जो पंजाब के 70 प्रतिशत नौजवानों को ड्रग एडिक्ट कहकर बदनाम कर रहा था, आज खुद परले दर्जे का नशेड़ी नजर आ रहा है। आगे उन्होंने लिखा-राहुल गांधी की शक्ल देश का प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं बल्कि पुनर्वास केंद्र में दाखिला लेने लायक है। इस ट्वीट के बाद विधायक ने सोशल मीडिया यूजर्स से अपील किया कि अगर इससे सहमत हों तो रिट्वीट करें।

उनकी इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रियाएं जताईं।माधव ने लिखा-इस वीडियो में आपत्तिजनक क्या है, मुझे तो इस मे कुछ भी नहीं दिखा।इस पर सर पंच नामक ट्विटर हैंडल ने माधव को जवाब दिया-वीडियो को गौर से देखिए।राहुल गांधी कोई पुड़िया खोलकर बगल के किसी अन्य शख्स को दे देते हैं।इस पर माधव ने लिखा-मैने राहुल गांधी को दूसरे की जेब में कोई पुड़िया डालते हुए नहीं देखा,अगर आपने देखा हो तो स्क्रीनशॉट शेयर कीजिए।

सौरभ नीमा ने मौज लेते हुए कहा-लगता है विमल खा रहे हैं क्या। सिंपली फ्री माइंड ट्विटर हैंडल ने कहा-अकाली दल सरकार ने पंजाब को खत्म कर दिया था, दूसरों पर अंगुली उठाने की बजाए पहले विक्रम सिंह मजीठिया की तरफ देखो, उन्होंने पंजाब को नशे की गर्त में धकेल दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App