scorecardresearch

AAP ने मनीष सिसोदिया को बताया ‘शिक्षा क्रांति’ का जनक, यूजर्स ने ऐसे की खिंचाई

गुजरात चुनाव में प्रचार करने पहुंचे मनीष सिसोदिया को AAP ने शिक्षा क्रांति का जनक बताया है

AAP ने मनीष सिसोदिया को बताया ‘शिक्षा क्रांति’ का जनक, यूजर्स ने ऐसे की खिंचाई
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फोटो सोर्स: PTI/फाइल)

गुजरात विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ से अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, राघव चड्ढा, भगवंत मान लगातार प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। मनीष सिसोदिया तो गुजरात में काफी वक्त बिता रहे हैं और पार्टी को मज़बूत करने में लगे हुए हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी की तरफ से मनीष सिसोदिया की कुछ तस्वीरें शेयर कर ट्वीट किया गया तो लोग खिंचाई करने लगे।

मनीष सिसोदिया को बताया गया शिक्षा क्रांति का जनक

मनीष सिसोदिया गुजरात के सरकारी स्कूलों का दौरा कर रहे हैं और शिक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात में शिक्षा व्यवस्था बदहाल है। इसी बीच वह एक डेयरी की दुकान पर पहुंचे, जिसकी तस्वीर शेयर कर आम आदमी पार्टी ने उन्हें शिक्षा क्रान्ति का जनक बता दिया। सोशल मीडिया पर लोग इसी पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@vikrantranjan26 यूजर ने लिखा कि स्वघोषित-शिक्षा क्रांति के जनक, भारतरत्न, कट्टर ईमानदार, पद्म विभूषण। @satendranice यूजर ने लिखा कि शिक्षा क्रांति के जनक? इससे पहले शिक्षा नहीं थी क्या हिन्दुस्तान में? @OjhaPoonam14 यूजर ने लिखा कि ब्रह्मांड के पहले शिक्षा मंत्री है जिन पर शराब घोटाले का आरोप है। भाई गुजरात पर रहम करो गुजरात के बच्चों को पढ़ने दो, उनको फ्री रेवड़ी के चक्कर में मत फंसाओ।

@DineshR111111 यूजर ने लिखा कि लो साहब, आप अब शिक्षा क्रांति के जनक भी हो गए। शिक्षा क्रांति के लिए महान विचारक महात्मा जोतिबा फुले जी को भी पीछे छोड़ दिया है। बधाई हो, एक से बढ़कर एक विचार लिखने वाले किसी और पार्टी में कहां मिलेंगे। @YASHPALSINGH11 यूजर ने लिखा कि ये उनका गुजरात है, जिनको आप दिन-रात कोसते रहते हो। यहां बच्चा पढ़ता बाद में है, पहले बिजनेस सीखता है।

बता दें कि मनीष सिसोदिया पर भाजपा ने दिल्ली में आबकारी नीति में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। इसी मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सिसोदिया के घर सीबीआई छापेमारी भी कर चुकी है। इस मामले में सीबीआई गिरफ्तारी भी कर रही है। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि गुजरात चुनाव से पहले भाजपा मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करवाने वाली है जबकि केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को क्लीनचिट दे दी है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 12:46:51 pm
अपडेट