ताज़ा खबर
 

VIDEO: तौलिया पहनकर मनीष पांडे ने काटा बर्थडे केक, धोनी के रिएक्‍शन ने लूटी महफिल

वैसे तो मनीष पांडे का 10 सितंबर को जन्मदिन था लेकिन किसी कारणवश उनका उस समय जन्मदिन टीम इंडिया सेलिब्रेट नहीं कर पाई थी।

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 16:21 pm
एक तो टीम ने कोलकाता वनडे जीत लिया था और दूसरा विराट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज मनीष पांडे की सर्प्राइज़ बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था।

चेन्नई के बाद कोलकाता के ईडन गार्डन में  गुरुवार को खेले गए वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज कराने के बाद भारतीय टीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस पांच दिवसीय वनडे सीरीज पर भारत ने 2-0 से बढ़त बना ली है। कप्तान विराट कोहली की टीम वैसे तो हमेशा ही सेलिब्रेशन करने के लिए तैयार रहती है लेकिन टीम के पास खुशी मनाने के दो अवसर थे। एक तो टीम ने कोलकाता वनडे जीत लिया था और दूसरा विराट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज मनीष पांडे की सर्प्राइज़ बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। वैसे तो मनीष पांडे का 10 सितंबर को जन्मदिन था लेकिन किसी कारणवश उनका उस समय जन्मदिन टीम इंडिया सेलिब्रेट नहीं कर पाई थी।

विराट कोहली ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्ताग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि बीसीसीआई द्वारा बनाया गया है, जिसमें सभी खिलाड़ी मनीष पांडे को केक से नहलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो की एक सबसे खास बात यह रही कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी ने अपने रिएक्शन से सबका दिल जीत लिया। विराट द्वारा इंस्ताग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे तौलिए पहने मनीष पांडे केक काट रहे हैं और धोनी ने उन्हें पीछे से पकड़ रखा है ताकि केक कटने के बाद बाकी के टीम सदस्य मनीष के चेहरे पर केक लगा सकें।

Wishing a very #heppybirthday #manishpandey

A post shared by Virat Kohli (@champ.virat.kohli) on

मनीष ने जैसे ही केक काटा अक्षर पटेल , केदार जाधव, युजवेंद्र चहल और टीम इंडिया के फिशीयो पैट्रिक फारहार्ट ने मनीष का चेहरा केक से रंग दिया और तभी धोनी उन्हें छोड़कर एक सोफे के ऊपर चढ़कर बैठ गए। इसके बाद एक-एक कर सभी खिलाड़ियों ने मनीष पांडे के चेहरे और बालों पर केक पर खाने के अन्य पदार्थ उड़ेल दिए। वहीं दूर बैठे माही के पास बाद में केक ले जाया गया जिसमें से एक बाइट खाते हुए उन्हें इस आखिरी वीडियो में दिखाया गया।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App