ताज़ा खबर
 

RCB क्रिकेटर ने भाभी को दी बधाई, अनुष्‍का की तरफ से आया मजेदार जवाब

अनुष्का ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन पति विराट कोहली के साथ मनाया। वह बैंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियन्स का मैच देखने भी पहुंची थीं। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी को मैच जीतकर बर्थडे का बेहद खास तोहफा दिया।

Author Updated: May 2, 2018 7:10 PM
अनुष्का शर्मा (फोटो सोर्स- ट्विटर/@AnushkaSharma)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मंगलवार (1 मई) को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट के कई सितारों ने विश किया। सबने अपने-अपने अंदाज में अनुष्का को बधाई दी, लेकिन इन सब बधाई संदेशों के बीच एक मैसेज ऐसा था जो बॉलीवुड की इस अदाकारा को बेहद पसंद आया। हम बात कर रहे हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के क्रिकेटर मनदीप सिंह के बधाई संदेश की। दरअसल, मनदीप ने ट्वीट कर अनुष्का के लिए जो बर्थडे विश लिखा था, उसमें उन्होंने एक्ट्रेस के लिए भाभी शब्द का इस्तेमाल किया था।

आरसीबी क्रिकेटर ने लिखा, ‘भाभी जी को जन्मदिन मुबारक हो। आप न केवल एक शानदार अभिनेत्री हैं बल्कि आप एक बहुत अच्छी इंसान भी हैं। बाबी जी आपको हमेशा खुश रखें।’ इसके साथ ही मनदीप ने अनुष्का की एक तस्वीर भी पोस्ट की। अनुष्का ने इस बधाई संदेश का जवाब बेहद ही खास अंदाज में दिया। उन्होंने मनदीप के लिए मैंडी शब्द का इस्तेमाल करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा। अनुष्का ने लिखा, ‘बहुत अच्छा, बहुत अच्छा, थैंक्यू मैंडी।’

बता दें कि अनुष्का ने शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन पति विराट कोहली के साथ मनाया। वह बैंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम मुंबई इंडियन्स का मैच देखने भी पहुंची थीं। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी पत्नी को मैच जीतकर बर्थडे का बेहद खास तोहफा दिया। जीत के बाद कोहली ने कहा था, ‘मेरी पत्नी यहां हैं, उनके जन्मदिन पर यह छोटा सा गिफ्ट है। मैं खुश हूं कि उन्होंने यहां मौजूद होकर हमारी खुशी का लुत्फ लिया।’ इससे पहले कोहली ने ट्विटर पर अनुष्का को केक खिलाते हुए एक तस्वीर पोस्ट कर बर्थडे की बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मेरे प्यार को बर्थडे की बधाई। मैं जितने लोगों को जानता हूं उनमें से सबसे ज्यादा ईमानदार और पॉजिटिव व्यक्ति हैं अनुष्का। लव यू।’ इसके अलावा अनुष्का के फैन्स ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेश दिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अनुष्‍का ने एसएमएस का जवाब नहीं दिया तो अमिताभ ने की शिकायत, एक्‍ट्रेस ने यूं मनाया
2 घर में घुस गया सांप, दे दिए 23 अंडे, जानिए फिर क्‍या हुआ
3 विराट कोहली ने मैच जीतने के लिए की चीटिंग- भड़के फैंस लगा रहे आरोप