ताज़ा खबर
 

फटा कुर्ता देखाने वाले राहुल गांधी को मैनेजर ने भेजा 100 रुपए का DD, लिखा-सिलाई करवा लें

राहुल ने ऋषिकेश में एक रैली के दौरान सोमवार (16 जनवरी) को अपना मोदी सरकार आलोचना करते हुए अपना फटा कुर्ता दिखाया था।

Rahul Gandhi, Rahul Gandhi Speech, Rahul Gandhi Kurta, Rahul Gandhi Uttarakhand, Rahul Gandhi Jokes, Pappu Jokes, Pappu Twitter, Rahul Gandhi Twitter, Rahul Gandhi rally, India, Jansattaराहुल गांधी ने सोमवार को ऋषिकेश की रैली में अपना फटा कुर्ता लोगों को दिखाया था। (Source: Twitter)

रैली के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का फटा कुर्ता दिखाना गाजियाबाद के एक मर्केटिंग मैनेजर को इतना बुरा लगा कि उन्होंने राहुल के नाम 100 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भेज दिया। राहुल ने ऋषिकेश में एक रैली के दौरान सोमवार (16 जनवरी) को अपना मोदी सरकार की नोटबंदी पर आलोचना करते हुए अपना फटा कुर्ता दिखाया था। उनके इस फटे कुर्ते पर मुकेश कुमार मित्तल ने उन्हे एक चिट्ठी के साथ डिमांड ड्राफ्ट भेजा है जिस पर लिखा है कि मुझे आपकी सादगी पर गर्व के साथ साथ काफी दुख भी हुआ है। मैं 100 रुपए का डिमांड ड्राफ्ट संख्या 071691 सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा एम. एम. एच. कॉलेज का प्रेषित कर रहा हुं। कृपया मेरी छोटी सी भेट स्वीकार करके अपना कुर्ता की सिलाई करा लें। मैं आपका आभारी रहूंगा।

rahul1_1484718386

आपको बता दें कि राहुल का ड्राफ्ट भेजने वाले शख्स का नाम मुकेश कुमार मित्तल है और वो एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। मुकेश ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच से 100 रुपए का डीडी बनवाया और उसके बाद मंगलवार को उसे राहुल गांधी को स्पीड पोस्ट कर दिया। इससे पहले राहुल ने सोमवार को एक जनसभा में ऋषिकेष में कहा कि मोदी की इमेज और कामों में फर्क दिखता है। उन्होंने कहा था,”15 लाख का सूट और चरखा मतलब कॉन्ट्राडिक्शन है। चरखे का मतलब गरीब लोगों का खून-पसीना होता है।” राहुल ने अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए कहा,”मेरे कुर्ते का पॉकेट फटा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता,लेकिन मोदी जी का कपड़ा कभी नहीं फटता होगा और वो गरीब की राजनीति करते हैं।”

rahul_1484718387

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल का दावा- कैप्‍टन हारेंगे, लोगों ने पुराना ट्वीट दिखाकर कहा- मोदी के लिए भी यही बोले थे
2 नए साल पर PayTM के मालिक की स्‍पीच वायरल, कहा- हम सोचें और दूसरों की पैंट गीली न हो तो क्‍या फायदा
3 रैली में फटा कुर्ता दिखाकर राहुल गांधी बोले- डरो मत, लोगों ने कहा- अभी से फटेहाल हो, आगे क्‍या होगा
ये पढ़ा क्या?
X