ताज़ा खबर
 

VIDEO: सेना में सेलेक्शन नहीं हुआ, फेसबुक लाइव पर कर ली आत्महत्या, देखते रहे लोग

Agra Man Suicide on Facebook Live: मौत का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि वीडियो की पुलिस भी जांच कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सुसाइड का लाइव वीडियो देखकर दोस्त जब तक उसके घर पहुंचे, तब तक वह अपनी जिंदगी खत्म कर चुका था। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन)

उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक शख्स ने सेना में नौकरी नहीं लग पाने से निराश होकर आत्महत्या कर ली। फेसबुक लाइव कर उसने खुद बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। इस दौरान कमेंट के जरिए कई लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसने खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली। फेसबुक लाइव में शख्स कह रहा है, ‘सुसाइड के लिए फांसी का फंदा तैयार हो चुका है। सोसाइड नोट भी लिख लिया है। मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं। इसमें किसी का कोई दबाव नहीं है। पुलिस प्रशासन से मेरा अनुरोध है कि किसी भी तरह से मेरे परिवार को परेशान ना किया जाए।’ न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक आर्मी भर्ती के लिए योग्य नहीं होने से आगरा के मुन्ना कुमार काफी निराश थे। सेना के लिए अधिकतम आयु से उनकी उम्र अधिक हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक मुन्ना कुमार 17 साल की उम्र से सेना में जाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन उम्र की सीमा बीत जाने पर वह काफी तनाव में आ गए। जिंदगी से हार चुके मुन्ना ने आखिर में मौत को गले लगा लिया। सुसाइड नोट में उन्होंने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए पूरा दर्द बयां किया है। नोट के आखिर में जय हिंद लिखा है। बता दें कि घर में जब सब सो गए तब मुन्ना ने आत्महत्या की तैयारी शुरू की। फांसी का फंदा बनाकर फेसबुक लाइव किया।

मौत का यह लाइव वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि वीडियो की पुलिस भी जांच कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हरीपर्वत आगरा के सीओ अभिषेक कुमार ने बताया कि मुन्ना का शव बरामद कर लिया गया है। सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें लिखा है कि उसे कुछ काम नहीं मिला, उसे अपने ऊपर विश्वास भी नहीं रहा। इसलिए आत्महत्या कर रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App